.

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबरें, 17 दिसंबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबरें, 17 दिसंबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

17 Dec 2019, 06:46:33 AM (IST)

भोपाल:

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबरें, 17 दिसंबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

08:39 (IST)

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज शाम दुर्ग में करेंगे रोड शो

भिलाई:  मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज शाम दुर्ग में करेंगे रोड शो. 20 वर्षो से नगर निगम दुर्ग में भाजपा के सत्ता को भेदने के लिए कांग्रेस का नया फार्मूला, सीएम का रोड शो अधिकतर समय भाजपा के पुराने और दिग्गज पार्षदों के इलाके से होकर गुजरेगी,सीएम बघेल करीब 5 घण्टों तक करेंगे रोड शो. दोपहर करीब 2 बजे से जेल तिराहा चौक से निकलेगा सीएम का रोड शो.

08:38 (IST)

बीजेपी नागरिकता संशोधन कानून पर करेगी मार्च

भोपाल में नागरिकता संशोधन कानून को लेकर बीजेपी का पैदल मार्च करेगा. नागरिकता संशोधन कानून लागू करने राज्यपाल को बीजेपी प्रतिनिधि मंडल सौंपेगा ज्ञापन. कानून को प्रदेश में जल्द लागू करने की करेगा मांग.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह, पूर्व सीएम शिवराजसिंह चौहान नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव, डॉ. नरोत्तम मिश्रा, बीजेपी विधायक और वरिष्ठ नेता होंगे शामिल. रोशनपुरा चौराहे से पैदल मार्च करते हुए राजभवन पहुंचेगा बीजेपी प्रतिनिधि मंडल.

07:53 (IST)

दुकानों में लगी भयंकर आग ने लाखों का किया नुकसान

बालाघाट नगर के इतवारी बाजार में लगभग 4-5 बजे के दौरान लगी भीषण आग में लाखों रुपए का नुकसान हुआ है. आग में सब्जी दुकान, बेकरी और होटल सहित 5 दुकानों को नुकसान पहुंचा है. दुकानों में हुई क्षति से लगभग 20 लाख के नुकसान की आशंका व्यक्त की जा रही है.

07:08 (IST)

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज बिलासपुर में

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज बिलासपुर जिले के दौरे पर होंगे. मस्तूरी विकासखण्ड के ग्राम पंधी में आयोजित पंच-सरपंच एवं कृषक उन्मुखीकरण सम्मेलन में होंगे शामिल. कार्यक्रम में लगभग 18 करोड़ के कार्यों का करेंगे लोकार्पण और भूमिपूजन. साथ ही 4 करोड़ से अधिक लागत के 9 कार्यों का करेंगे भूमिपूजन. 13 कार्य जिनकी लागत 13 करोड़ 90 लाख से अधिक है, उनका भी करेंगे लोकार्पण.

06:52 (IST)

मध्य प्रदेश छ्त्तीसगढ़ की दिन भर की छोटी बड़ी सारी खबरें जानने के लिए बने रहिए newsstate.com के साथ.