.

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबरें, 7 जनवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबरें, 7 जनवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

News Nation Bureau
| Edited By :
07 Jan 2020, 06:54:16 AM (IST)

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबरें, 7 जनवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

14:05 (IST)

रायपुर में सीएम भूपेश बघेल ने अस्पताल का किया दौरा

रायपुर: मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने डी.के.एस. अस्पताल के संचालन व्यवस्था के लिए मुख्य सचिव की अध्यक्षता में गठित समिति से तत्काल प्रस्ताव प्रस्तुत करने के निर्देश दिए हैं. उन्होंने इस संबंध में स्वास्थ्य मंत्री को भी विस्तृत प्रस्ताव प्रस्तुत करने को कहा है. उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री द्वारा डी.के.एस. अस्पताल की संचालन व्यवस्था के संबंध में अध्ययन कर विस्तृत प्रतिवेदन प्रस्तुत करने के लिए मुख्य सचिव की अध्यक्षता में समिति का गठन किया गया था. समिति द्वारा अभी तक कोई प्रस्ताव प्रस्तुत नही किया गया है.

10:44 (IST)

हिंदू महासभा में बुलाया बंद

जबालिपुरम हिन्दू महासभा के जबलपुर बंद आज. CAA के समर्थन और बीते दिनों पुलिस अधिकारियों के तबादले का विरोध बंद को लेकर पुलिस अलर्ट, अफवाह फैलाने वालों पर होगी कार्यवाही हिंदूवादी संगठन पैदल मार्च कर दोपहर 12 बजे कलेक्टर को सौपेंगे ज्ञापन.

09:07 (IST)

अच्छी पहल! नक्सली इलाके में प्रसव को आसान बना रही बाइक एम्बुलेंस

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के नक्सल प्रभावित इलाके (Naxal Affected Areas) में सबसे पहले आने वाले स्थानों में नारायणपुर (Narayanpur) का बड़ा हिस्सा आज भी मुख्य मार्ग से नहीं जुड़ पाया है, यही कारण है कि यहां लोगों को स्वास्थ्य सेवा पाने के लिए काफी जद्दोजहद करनी पड़ती है.

खबर विस्तार से पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें- Click Here

08:27 (IST)

सिंगरौली में पिछले तीन महीने में 70 बच्चों की मौत

मध्य प्रदेश के सिगरौली जिले में पिछले तीन माह में 70 मासूम बच्चों की मौत हुई है. अक्टूबर-नवंबर दिसंबर में जिला अस्पताल में कुल 70 मासूम बच्चों की मौत हो चुकी है. यह चौंकाने वाला आंकड़ा अस्पताल के एसएनसीयू और बच्चा वार्ड में आया है. जिसमें बच्चा बाद में मृत्यु हुए 25 मासूम बच्चे निमोनिया की मार से ग्रसित थे.

 

07:11 (IST)

मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ से जुड़ी सारी बड़ी खबरें जानने के लिए बने रहिए newsstate.com के साथ.