.

ADG के बाथरूम में अर्दली ने फांसी लगाकर दी जान

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 5 अक्टूबर 2019

05 Oct 2019, 06:28:45 AM (IST)

भोपाल/रायपुर:

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 5 अक्टूबर 2019

13:39 (IST)

रायपुर में हुआ जू का उद्घाटन

रायपुर। जू के उद्घाटन के बाद सीएम भूपेश बघेल का बयान. नये-नये जानवर लोगों को देखने को मिलेंगे. अभी जंगल सफ़ारी में बहुत काम बचा है, अभी और डेवलप करेंगे. आरक्षण पर दिए गए नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक के बयान पर सीएम का पलटवार, सीएम ने कहा- नेता प्रतिपक्ष अबतक चुप क्यों थे, ऐसे तो पिछड़ावर्ग के हितैषी बनते हैं.

13:26 (IST)

भोपाल गर्ल्स हॉस्टल में लूट

भोपाल। गर्ल्स हॉस्टल में घुसे लुटेरों ने की लूट. हमीदिया हॉस्पिटल के गर्ल हॉस्टल में आधी रात को हुई लूट. हॉस्टल परिसर के अंदर बदमाश ने लूट की घटना को दिया अंजाम. MBBS डॉक्टर को हथियार दिखाकर रुपए और मोबाइल फोन लूट लिए. हॉस्टल में महिला डॉक्टर से भी की अभद्रता. इससे पहले भी इस तरह की घटना हॉस्टल में हो चुकी है. घटना के बाद परिसर में डॉक्टर जुटे. हमीदिया हॉस्पिटल थाना क्षेत्र की पुलिस मामले की जांच में जुटी.

08:11 (IST)

ADG के बाथरूम में अर्दली ने लगाई फांसी

भोपाल। एडीजी के घर के बाथरूम में अर्दली ने लगाई फांसी. एडीजी राजीव टंडन के चार इमली स्थित सरकारी बंगले में लगाई फांसी. मृतक का नाम नरबहादुर बताया जा रहा है. 25वीं बटालियन में पदस्थ था. सुसाइड का कारण अज्ञात है. हबीबगंज थाना का मामला बताया जा रहा है. पुलिस ने शव का पंचनामा कर दिया है और जांच में जुट गई है.

06:32 (IST)

अवैध कटाई की हुई जांच

गरियाबंद। अवैध कटाई की जांच करने पहुंचे प्रदेश के apccf अफसर. वन मंत्री से शिकायत के बाद वन विभाग में मचा हड़कंप. 10 किलोमीटर पैदल चलकर घटनास्थल पर पहुंचे. अपर प्रधान मुख्य वन संरक्षक देवाशीष दास अवैध कटाई देख भड़के. कितनी अवैध कटाई हुई इसकी गिनती अफसर को बताने तैयार नहीं.