.

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबरें, 29 फरवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग

आपको यहां मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी.

29 Feb 2020, 06:39:11 AM (IST)

Bhopal:

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 29 फरवरी 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. आपको यहां मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

11:44 (IST)

मध्य प्रदेश : भोपाल के 3 ईएमई सेंटर में आयोजित की गई पासिंग आउट परेड

भोपाल के 3 ईएमई सेंटर में आयोजित की गई पासिंग आउट परेड. 177 प्रशिक्षुओं को दिया गया प्रशिक्षण. 39 सप्ताह के सैन्य प्रशिक्षण के बाद कि गयी पासिंग आउट परेड. आर्मी बेंड की धुन पर किया गया पासिंग आउट परेड का आयोजन. 177 प्रशिक्षुओं को दिलाई गई पद और गोपनीयता की शपथ.

11:43 (IST)

मध्य प्रदेश : (धार) - भूसे से भरे खड़े ट्रक में लगी आगमध्य प्रदेश : (धार) - भूसे से भरे खड़े ट्रक में लगी आग, ट्रक जलकर हुआ खाक. दमकल ने पाया आग पर काबू , शॉर्ट सर्किट से लगी आग, ग्राम मनासा के कानवन थाने की घटना.

09:28 (IST)

मध्य प्रदेश : सीएम कमलनाथ आज दिल्ली दौरे परसीएम कमलनाथ दिल्ली दौरे पर, आला नेताओं के साथ करेंगे मुलाकात, पीसीसी चीफ, राज्यसभा के दावेदारों के नाम पर होगी चर्चा, सत्ता.. संगठन के काम काम पर भी होगी बात.