.

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबरें, 28 अक्टूबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबरें, 28 अक्टूबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

28 Oct 2019, 09:23:42 AM (IST)

भोपाल/रायपुर:

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबरें, 28 अक्टूबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

13:56 (IST)

पेड़ से टकराया वाहन, 3 की मौत 5 गंभीर

दंतेवाड़ा। दंतेवाड़ा की ओर सोमवार की सुबह जा रही एक तेज रफ्तार स्कार्पियो अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई. इस हादसे में वाहन में सवार दो महिला समेत तीन लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई और 5 गम्भीर रूप से घायल हो गए. घायलों को कोडनार पुलिस की मदद से मेकाज जगदलपुर में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा कि वाहन में सवार सभी लोग विशाखापटनम के रहने वाले हैं.

13:54 (IST)

29 हाथियों के दल में एक बच्चे की बढ़ोतरी

कोरिया। 29 हाथियों के दल में एक सदस्य की हुई बढ़ोतरी. रविवार को एक हथिनी ने दिया शावक को जन्म. वन विभाग ने शावक को दीपू मुगुमबारी दिया नाम. 29 सदस्यों का दल अब 30 का हुआ. हाथियों का दल कोरिया वन मण्डल व कटघोरा वन मण्डल की सीमा क्षेत्र स्थित नकटेश्वरी मंदिर समीप जंगल में कर रहा विचरण. बीती रात हाथियों के दल ने ग्रामीणों के घर व फसल का किया आंशिक नुकसान.

13:52 (IST)

कैदियों के फरार होने के मामले में जेल अधीक्षक निलंबित

मुंगेली। उपजेल से फरार 4 कैदियों के मामले में जेल अधीक्षक जनक लाल पुरैना निलंबित कर दिए गए हैं.  दो जेल प्रहरी पहले ही हो चुके है निलंबित. हत्या, रेप में सजा काट रहे थे आरोपी. जेल की दीवार फांदकर हुए थे फरार.

12:14 (IST)

घाट का निरीक्षण करने पहुंचे मंत्री

भोपाल। मंत्री पीसी शर्मा ने छठपूजा को लेकर 5 नम्बर स्थित घाट का निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान निगम कमिश्नर बी विजयदत्ता भी रहे मौजूद. नगर निगम के अधिकारियों को व्यवस्था के दिए निर्देश. 2 नवम्बर को मनाया जाएगा छठपूजा पर्व.

11:43 (IST)

गधे बिकने पहुंचे चित्रकूट

सतना। देश के कोने-कोने से गधे बिकने पहुँचे चित्रकूट. चित्रकूट दीपदान मेले का आज चौथा दिन. आज गोवर्धन पूजा होगी. दूर-दूर से मौन चराने पहुंच रहे हैं मौनिहा. दिवारी नृत्य की रहेगी धूम. ऐतिहासिक 2 दिवसीय गधों का मेला आज से शुरू. 10 हजार 2.5 लाख तक के गधों की होगी बिक्री. कई प्रदेशों के गधेडे चित्रकूट पहुँच चुके है गधे लेकर.

09:51 (IST)

छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल जजंगिरी पहुंचकर गौरा-गौरी पूजन में शामिल हुए.