.

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबरें, 27 जनवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबरें, 27 जनवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

News Nation Bureau
| Edited By :
27 Jan 2020, 07:05:36 AM (IST)

भोपाल/रायपुर:

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबरें, 27 जनवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

11:25 (IST)

मध्य प्रदेश : घर के बाहर बैठे युवक को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

मध्य प्रदेश : मुरैना में घर के बाहर बैठे युवक को गोली मारी, घायल को जिला चिकित्सालय में डाक्टरों ने किया मृत घोषित. परिजनों ने दो दर्जन आरोपियों पर लगाया हत्या का आरोप. पुलिस कर रही आरोपियों की तलाश. नूराबाद थाना के ग्राम जडेरूआ की घटना. 

10:50 (IST)

छत्तीसगढ़ : पिकअप वाहन मुरमुरी रोड पर अनियंत्रित होकर पलटी

छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिला में बीती रात पिकअप वाहन मुरमुरी रोड पर अनियंत्रित होकर पलटी, पिकअप में सवार लगभग 20 लोगों को आई मामूली चोट. घायलों का उपचार सरायपाली सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र मे जारी. सभी लोग बसना के बेल्डीह पठार के रहने वाले है.

07:11 (IST)

फोम फैक्ट्री गेट पर सैंकड़ो ग्रामीणों का धरना

मुरैना। फोम फैक्ट्री गेट पर सैंकडों ग्रामीणों का धरना जारी. प्रबंधन पर हत्या का मामला दर्ज करने की मांग. रेल ट्रैक पर ग्रामीण मजदूर युवक का शव एक दिन पहले मिला. युवक की शिनाख्त रामकृष्ण यादव निवासी मडराई के रूप में हुई. फैक्ट्री क्षेत्र को पुलिस छावनी में बदला गया. बानमौर थाना क्षेत्र के औद्योगिक क्षेत्र में है फैक्ट्री.

07:07 (IST)

ड्रग स्मगलर गिरफ्तार

भोपाल। पुलिस थाना छोला मंदिर की पुलिस ने ड्रग स्मगलर को दबोचा है. नशीले पदार्थ एम डी, और क्रिस्टल पुलिस ने किए जब्त. अपराधी की पहचान शम्मी के रूप में हुई. हमीदिया कालेज के पास तलैया क्षेत्र का निवासी है शम्मी. काफी समय से वह कर रहा था नशे का कारोबार. आगे की कार्यवाही जारी.