.

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबरें, 23 दिसंबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबरें, 23 दिसंबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

News Nation Bureau
| Edited By :
23 Dec 2019, 06:51:08 AM (IST)

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ (Madhya Pradesh- Chhattisgarh) की ताज़ा खबरें, 23 दिसंबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़, मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ के दिन भर की सारी छोटी बड़ी खबरें जानने के लिए जुड़े रहें newsnationtv.com के साथ. 

14:31 (IST)

बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ने स्पाइस जेट विवाद पर रखा अपना पक्ष, कही ये बड़ी बात

भोपाल (Bhopal) से बीजेपी की सांसद साध्वी प्रज्ञा (Sadhvi Pragya, BJP MP form Bhopal) इन दिनों अपने स्पाइसजेट विवाद (Spicejet Dispute) को लेकर काफी चर्चा में हैं. उड़ान सेवा स्पाइट जेट को शनिवार शाम साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के गुस्से का शिकार होना पड़ा. दिल्ली से अपनी उड़ान के बाद साध्वी ने हंगामा खड़ा कर दिया और एयरलाइन के स्टाफ पर खराब व्यवहार करने का आरोप लगाया. सूत्रों ने बताया कि उन्होंने दिल्ली से उड़ान एसजी 2489 से उतरने के बाद राजा भोज हवाईअड्डे के निदेशक के पास स्पाइस जेट के कर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया.

खबर विस्तार से पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें- Click Here

13:58 (IST)

बुरहानपुर पुलिस को तीन गांजा तस्करों को पकड़ने में सफलता मिली है जिनके पास से 12 किलो गांजा , जिसका मूल्य ₹72000 तथा उनके पास से दो मोटरसाइकिल भी जप्त किए पूरा मामला लालबाग थाना क्षेत्र का है .12 कॉलो गांजा सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया साथ में मोटरसाइकिल भी जप्त की गई पुलिस ने आज यहः खुलासा प्रेस वार्ता के दौरान जिला पुलिस अधीक्षक अजय सिंह ने किया.तीनो आरोपी महारास्ट्र के है .तीनो महंगी बाइक से 4 -4 किलों की बोरी में रखकर गांजा जिले में लाकर बेचते थे.तीनो को रावेर रोड़ से गिरफ्तार किया है. गांजे का मूल्य 72 हजार रुपये बताया जा रहा साथ ही दो बाइक भो ज्प्त की है.

12:15 (IST)

कांग्रेस को CAA पर बहुत कंफ्यूजन, लोगों की सच्चाई बताने घर-घर जाएगी BJP - जेपी नड्डा

संसद में पारित नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) को लेकर देश के विभिन्न हिस्सों में हो रहे आंदोलनों और हिंसा (Violent Portest against CAA) को लेकर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जे.पी. नड्डा (BJP Working President J. P. Nadda) ने यहां रविवार को कांग्रेस (Congress) पर जमकर हमला बोला.

खबर विस्तार से पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें- Click Here 

11:09 (IST)

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के फ्लाइट विवाद पर जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा का बड़ा बयान, कहा...

स्पाइस जेट (SpiceJet) विवाद पर आज मध्य प्रदेश सरकार (Madhya Pradesh Government) के जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा (PC Sharma) ने भोपाल की सांसद साध्वी प्रज्ञा (Sadhvi Pragya, MP from Bhopal) को निशाने पर लिया है. उन्होंने साध्वी प्रज्ञा के बयान को भोपाल की जनता का दुर्भाग्य बताया है.

खबर विस्तार से पढने के लिए यहां क्लिक करें- Click Here 

10:17 (IST)

मिला जली हुई युवती का शव

बीती रात छत्तीसगढ़ के अभानपुर में 20 वर्षीय युवती को जिंदा जलाने का मामला सामने आया है. खोला गांव निवासी 20 वर्षीय कुमारी सरस्वती की इलाज के दौरान मौत हो गई. सूत्रों के हवाले से खबर है कि युवती का शरीर 85 से 90 फीसदी तक जल गया था. युवती को रायपुर के डीकेएस अस्पताल में भर्ती किया गया था जहां इलाज के दौरान आधी रात को उसकी मौत हो गई. 

09:34 (IST)

निर्दलीय नेता के कार्यालय में लगी आग

बिलासपुर में देर रात अज्ञात लोगों ने जबड़ापारा वार्ड में बीजेपी के बागी नेता और निर्दलीय प्रत्याशी शैलेन्द्र उर्फ रत्तू मिश्रा के कार्यालय में आग लगा दी गई. इस आग से कार्यालय के अंदर रखा सारा सामान जलकर खाक हो गया. निर्दलीय नेता ने इस अग्निकांड का सीधा आरोप बीजेपी पर लगा दिया है.

09:32 (IST)

नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी के विरोध में रैली

भिलाई में संविधान बचाओ रैली में सीएम भूपेश बघेल भी रैली में शामिल होंगे. यह रैली नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी के विरोध में आयोजित की गई है.  

08:51 (IST)

जेपी नड्डा के इंदौर दौरे पर बड़ा बयान

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के लोक निर्माण मंत्री सज्जन सिंह वर्मा (PWD Minister Sajjan Singh Verma) ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जे.पी. नड्डा (Working President J.P. Nadda) के इंदौर दौरे (Indore Visit) को लेकर बड़ा हमला बोला.

खबर विस्तार से पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें- Click Here

08:14 (IST)

बीजेपी सांसद पर केस दर्ज

गुना से बीजेपी सांसद केपी यादव (कृष्णपाल सिंह यादव) पर अशोक नगर थाने में केस दर्ज किया गया है. बताया जा रहा है कि गलत दस्तावेज दिखाने को लेकर यह मामला दर्ज किया गया है. 

08:10 (IST)

नागरिकता संशोधन कानून को लेकर मध्य प्रदेश में तकरार

संसद में पारित किए गए नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) को लेकर मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में तकरार बढ़ती ही जा रही है. इस कानून के विरोध और समर्थन का दौर जारी है. वहीं राज्य के बड़े हिस्से में निषेधाज्ञा 144 (Section-144) लागू की गई है. जबलपुर (Jabalpur) में बड़े तनाव के बाद लगाया गया कर्फ्यू रविवार को तीसरे दिन भी जारी है. नागरिकता संशोधन कानून को लेकर जारी आंदोलनों का दौर थम नहीं रहा है.

खबर विस्तार से पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें- Click Here 

07:11 (IST)

सिंगरौली में पुल से नीचे गिरी कार

सिंगरौली में बीती रात एक बार फिर तेज रफ्तार कार ने अपना आपा खोया जिसके वजह से कार पुल से नीचे जा गिरी. बताया जा रहा है कि कार बरगवा से बैढन की ओर आ रही थी. कार तेज रफ्तार होने के चलते कचनी पुलिया के नीचे गिर गई. जिस कारण दो युवकों की हालत गंभीर हो गई. यातायात प्रभारी ने घायलों की  मदद की और जिला अस्पताल में भर्ती कराया.

06:52 (IST)

एमपी सीजी डेली लाइव में आपका स्वागत है

मध्य प्रदेश छत्तीसगढ की दिन भर की सारी बड़ी खबरें जानने के लिए बने रहिए newsstate.com के साथ .