.

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 23 अगस्त 2019

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 23 अगस्त 2019

23 Aug 2019, 07:27:06 AM (IST)

भोपाल/रायपुर:

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 23 अगस्त 2019

14:02 (IST)

स्वास्थ्य सुविधा का बुरा हाल

धमतरी। धमतरी जिले मे स्वास्थ सुविधा का बुरा हाल है. पंचायत भवन मे चल रहा उपस्वास्थ केन्द्र. पिछले चार महीने से परसापानी उपस्वास्थ केन्द्र पंचायत भवन मे संचालित हो रही है. बिल्डिंग मरमम्त में ठेकेदार की लापरवाही के चलते, मरीज और नर्स को हो रही परेशानी.

12:35 (IST)

पुलिस कस्टडी में युवक की मौत

शिवपुरी। शिवपुरी के खनियांधाना थाने में पुलिस अभिरक्षा में युवक की मौत हो गई है. छेड़छाड़ करने के मामले में पुलिस युवक को लेकर आई थी. जहां आज सुबह युवक की मौत हो गई. मामले को राजनीतिक रंग देने का प्रयास भी किया जा रहा है. पुलिस कस्टडी में हुई युवक की मौत से लोगों में आक्रोश है. युवक का नाम शोभाराम लोधी निवासी रमपुरा खनियांधाना बताया जा रहा है. परिजनों ने आरोप लगाया है कि पुलिस कस्टडी में उसके साथ मारपीट की गई. जहां उसकी मौत हो गई. एक जानकारी यह भी है कि छेड़खानी करने के बाद उसे लोगों ने पकड़ कर खूब पीटा था.

10:36 (IST)
कांग्रेस के इकलौते सांसद नकुलनाथ 2 दिवसीय दौरे पर   छिंदवाड़ा। जिले के सांसद नकुलनाथ आज से 2 दिवसीय दौरे पर छिंदवाड़ा आएंगे. जहां वे आज चारफाटक और प्राइवेट बस स्टैंड स्थित मटकी फोड़ और हरिनाम सप्ता सहित अन्य कार्यक्रम मैं शामिल होंगे. साथ ही कल 24 को जुन्नारदेव और परासिया में सामाजिक एवं सांस्कृतिक कार्यक्रमों मैं भाग लेंगे.
07:56 (IST)

अतिथि शिक्षक ने किया आत्महत्या का प्रयास

दमोह। अतिथि शिक्षक ने किया जहर खाकर आत्महत्या का प्रयास. नौकरी से हटाए जाने पर उठाया यह कदम. अतिथि शिक्षक का नाम कमल प्रजापति. पन्ना जिले के शाह नगर का रहने वाला है. अतिथि शिक्षक को गंभीर स्थिति में जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती. 2 माह पहले अतिथि शिक्षक को हटाया गया था.

07:39 (IST)

सतना से 13 लड़के का अपहरण

सिंहपुर थाने में अपहरण की धारा 363 के तहत मामला हुआ दर्ज. स्कूली छात्र 13 वर्षीय विक्रम सिंह का हुआ अपहरण. सुबह घर से स्कूल जाने के लिए घर से निकला था विक्रम. स्कूल जाने के पहले हुआ अपहरण. शासकीय माध्यमिक पाठशाला पेकोरी में पढ़ता था विक्रम. करेरुआ गाँव का रहने वाला है विक्रम. अज्ञात अपहरणकर्ता की तलाश में सिंहपुर पुलिस जुटी.

07:36 (IST)

बैल का शिकार करते बाघ का वीडियो वायरल

कटनी। बैल का शिकार करते बाघ का वीडियो वायरल. कटनी जिले के खितौली वन क्षेत्र का बताया गया वीडियो. बांधवगढ़ नेशनल पार्क का कुछ हिस्सा आता है खितौली ग्राम में. वन क्षेत्र में घूमने गए सैलानियों ने बनाया वीडियो. शाम 4 बजे का बताया गया वीडियो. वीडियो में गौ वंश का शिकार करते दिख रहे है वनराज.