.

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबरें, 17 नवंबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबरें, 17 नवंबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

17 Nov 2019, 10:28:38 AM (IST)

भोपाल/रायपुर:

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबरें, 17 नवंबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

19:02 (IST)

मृतक के परिजनों ने धरना समाप्त किया

भिंड। दबंगो की पिटाई से युवक श्री भगवान की मौत के मामले में डीआईजी अशोक गोयल और एडीएम के आश्वासन के बाद परिजनों ने धरना समाप्त किया.

19:00 (IST)

बुजुर्ग महिला पर युवक ने किया हमला

उज्जैन। उज्जैन में पारिवारिक विवाद में बुजुर्ग महिला पर युवक ने किया कुल्हाड़ी से हमला. महिला की मौके पर मौत हो गई. बीचबचाव करने आए महिला के पुत्र पर भी किया हमला. बुजुर्ग महिला का पुत्र गंभीर रूप से घायल है.

12:41 (IST)

अनियंत्रित होकर पलटी ट्रैक्टर-ट्राली

छतरपुर। अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर ट्राली पलटी. एक मजदूर की मौत ,6 मजदूर घायल हो गए. सभी घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया गया है. बमारी गांव से भियांताल जाते समय हुआ हादसा. बमीठा थाने की घटना.

12:40 (IST)

108 एंबुलेंस बनी टैक्सी वाहन

सीधी। सीधी में संचालित 108 एम्बुलेंस वाहन बनी टैक्सी. सड़कों पर सवारी चढ़ाने एवं उतारने का काम बेखौफ जारी है. शहर के सम्राट चौक पर सवारी चढ़ाते और उतारे मीडिया कैमरे में हुए कैद.

12:38 (IST)

पीड़ितों के साथ धरने पर बैठे विधायक

भिंड। बसपा विधायक संजीव सिंह कुशवाह पीड़ितों के साथ धरने पर बैठे. पुलिस की कार्यप्रणालीद नाराज चल रहे हैं विधायक. आईजी चम्बल को मौके पर बुलाने की कर रहे हैं मांग. दबंगो की पिटाई से युवक श्री भगवान की मौत से आक्रोशित परिजनों ने अटेर रोड पुलिया पर शव रखकर किया चक्काजाम. दबंग आरोपियों को शीघ्र पकड़ने व सुरक्षा की मांग को लेकर किया चक्काजाम.

11:09 (IST)

सीट को लेकर पूर्व विधायक का झगड़ा

ग्वालियर। भिंड के पूर्व विधायक का ट्रेन में यात्री से झगड़ा.  बीजेपी के पूर्व विधायक नरेंद्र सिंह कुशवाह से हुआ विवाद. गुरुवार -शुक्रवार की रात तेलंगाना एक्सप्रेस से भोपाल से ग्वालियर लौट रहे थे पूर्व विधायक. हाई कोर्ट में स्टेनो विवेक मिश्रा भी साथ में सफर  कर रहे थे. दोनों के बीच रात करीब 1:00 बजे सीट को लेकर हुआ झगड़ा. मारपीट तक नौबत आ गई. दोनों पक्षों में से किसी ने शिकायत दर्ज नहीं कराई है.