.

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताजा खबरें, 16 फरवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग

आपको यहां मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी.

16 Feb 2020, 06:57:35 AM (IST)

भोपाल:

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 16 फरवरी 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. आपको यहां मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

14:14 (IST)

छत्तीसगढ़ (सतना) धारकुंडी के जंगल मे आया बाघ

छत्तीसगढ़ (सतना) धारकुंडी के जंगल मे आया बाघ. धारकुंडी आश्रम के ठीक ऊपर मोड़ में देर रात बाघ ने रोक दिया रास्ता. चार पहिया वाहन में होने की वजह से कोई अप्रिय घटना नही हुई. सुबह साढ़े 8 बजे भी आश्रम के नीचे जंगल मे देखा गया बाघ.

14:13 (IST)

छत्तीसगढ़ (सतना) : सरभंगा के विभिन्न स्थल राज्य संरक्षित स्मारक घोषितछत्तीसगढ़ (सतना) : सरभंगा के विभिन्न स्थल राज्य संरक्षित स्मारक घोषित. इनमे यज्ञवेदी स्थल, शैलोत्कीर्ण गणेश प्रतिमा व ब्रह्मकुंड के समीप के मंदिर व छतरी, महावीर पहाड़ी का हनुमान मंदिर, वृद्धाश्रम के पीछे का शिव मंदिर, शैलोत्कीर्ण चामुंडा सांवर पहाड़ी (खदान क्षेत्र स्थित) शामिल किए गए हैं.

11:57 (IST)

रसोई गैस की बढ़ती कीमतों को लेकर कांग्रेसियों ने किया धरना प्रदर्शन  

रसोई गैस की बढ़ती कीमतों को लेकर केन्द्र सरकार के विरोध में जिला कांग्रेसियों व महिला कांग्रेसियों ने नगरपालिका के सामने, हनुमान चौराहे पर धरना विरोध प्रदर्शन कर एसडीएम को दिया ज्ञापन. वंदना मांढरे कार्यकारी अध्यक्ष, मप्र महिला कांग्रेस व जिला के अध्यक्ष सहित तमाम पुरुष व महिला कांग्रेस, हुए शामिल.

11:14 (IST)

य़ूपी(वाराणसी): पीएम मोदी का स्वागत करने के लिए मुस्लिम समुदाय जंगनबाड़ी पहुंचेगे

वाराणसी : वाराणसी में पीएम मोदी का स्वागत करने के लिए मुस्लिम समुदाय के लोग कुछ ही देर में पीएम जंगनबाड़ी पहुंचेगे. बीएचयू से जंगनबाड़ी तक 45 स्थानो पर पीएम का होगा स्वागत