.

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताजा खबरें, 15 फरवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग

आपको यहां मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी.

15 Feb 2020, 06:39:36 AM (IST)

BHOPAL:

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 15 फरवरी 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. आपको यहां मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

13:03 (IST)

मध्य प्रदेश : अज्ञात वाहन ने तीन युवकों को रौदा

अज्ञात वाहन ने तीन युवकों को रौदा. मौके पर दो की मौत एक की हालत गंभीर. घायलों को सागर रैफर किया गया. बंडा थाना अंतर्गत ग्राम डिलाखेडी के समीप का मामला. घटना स्थल पर पुलिस ने पहुंचकर मृतक का पंचनामा की कार्यवाही करवाई. शव को पोस्टमार्टम के लिये शव परीक्षन केंद्र भेजा गया. मामला देर रात का है.

12:41 (IST)

मध्य प्रदेश : आज भोपाल में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन रहेंगे

आज भोपाल में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन रहेंगे. इस दौरान वे एक निजी कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं. आईफा अवार्ड को लेकर भी कर सकते हैं कई दिग्गज नेताओं से मुलाकात

.

09:39 (IST)

मध्य प्रदेश : शिवाजी की प्रतिमा को JCB से हटाने के मामले में सियासत तेज

छिंदवाड़ा में शिवाजी की प्रतिमा को जेसीबी से हटाने के मामले में सियासत तेज हो गई है. बीजेपी ने इसे शिवाजी का अपमान बताया है...शिवराज सिंह और नकुलनाथ के बीच इसी मुद्दे पर ट्वीटर वार भी चला है. शिवराज सिंह शनिवार यानि आज छिंदवाड़ा के सौंसर जाएंगे. शिवराज सिंह आज इसी मुद्दे पर चर्चा करेंगे.

08:35 (IST)

दमोह : बरही टीआई का बुराहनपुर हुआ तबादलादमोह : बरही टीआई का बुराहनपुर हुआ तबादला, रेत व 37 लाख के पाइप चोरी समेत अन्य कथित मामलों के चलते हुआ ट्रांसफर. डीजीपी ने ट्रांसफर के आदेश किए जारी.

08:34 (IST)

मध्य प्रदेश : पिकअप बहान ने बाइक सवारों को मारी टक्कर, एक की मौत

मध्य प्रदेश के दमोह में जबलपुर मार्ग पर नोहटा थाना के अंतर्गत अभाना के समीप 407 पिकअप बहान ने बाइक सवारों को मारी टक्कर, एक की मौत ,एक घायलॉ. युवक ने जिला अस्पताल में युवक में तोड़ा दम. पुलिस के द्वारा पिकअप वाहन जप्त कर लिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.