.

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 12 अक्टूबर 2019

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 12 अक्टूबर 2019

12 Oct 2019, 07:59:41 AM (IST)

भोपाल/रायपुर:

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 12 अक्टूबर 2019

17:09 (IST)

रंगदारी पर सख्त सीएम बघेल

रंगदारी टैक्स वसूली पर सीएम भूपेश बघेल का बड़ा बयान, कहा-प्रदेश में कानून का राज रहेगा, रंगदारी करने वालो पर की जाएगी कड़ी कार्रवाई. कांग्रेस नेताओ का ऑडियो वायरल होने के बाद मुख्यमंत्री हुए सख्त. डीएमएफ की बैठक को लेकर भी दिया बड़ा बयान. अगले 24 घंटे मे जारी हो जाएगा लिस्ट. पिछली बैठक में मंत्री जयसिंह अग्रवाल के विरोध के बाद नहीं पारित हुआ था

12:52 (IST)

मध्य प्रदेश में गाय पर राजनीति

कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह ने कहा कि गाय देश की आत्मा है आत्मा कभी आवारा नहीं होती. रामेश्वर शर्मा ने कांग्रेस पार्टी को बताया आवारा, कांग्रेस का कोई माई-बाप नहीं है. जिसके जो मन मे आ रहा कह रहा है। कमलनाथ जी का मंत्री बोल रहा है दिग्विजय जी गिरहबान में झांके.

10:59 (IST)

छत्तीसगढ़: हैदराबाद में पकड़ा गया प्रतिबंधित संगठन सिमी का सदस्य अजहरुद्दीन

प्रतिबंधित संगठन सिमी के सदस्य अजहरुद्दीन उर्फ अजहर को पुलिस ने हैदराबाद में पकड़ लिया है. आरोपी को शुक्रवार देर रात रायपुर लाया गया. पुलिस की टीम उससे पूछताछ कर रही है. करीब 6 साल पहले रायपुर में सिमी का रैकेट फूटने के बाद से वह फरार था.

10:38 (IST)

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का कमलनाथ सरकार पर तीखा वारमध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शिवराज सिंह चौहान का कमलनाथ सरकार पर बड़ा बयान दिया है. चौहान ने ट्वीट कर लैपटॉप वितरण को बंद करने पर साधा निशाना कमलनाथ सरकार बिना कारण योजनाओं को बंद कर रही है. शिवराज सिंह ने कहा है कि सरकार को छात्रों के भविष्य की चिंता नहीं है.

08:06 (IST)

गोदाम में लगी भयंकर आग

सागर। सीवेज सिस्टम के गोदाम में लगी भयंकर आग. जेसीबी, हाइड्रा समेत कई मशीन खड़े हुए हैं. पेट्रोल डीजल की टंकियां भी रखी हुई हैं. पुलिस और फायर ब्रिगेड गाड़ी ने लगभग 2 घंटे बाद आग पर काबू पाया. मौके पुलिस और नगर पालिक निगम के अधिकारी कर्मचारी सरकारी एवं प्राइवेट दमकलों ने आग पर काबू पाया.

08:03 (IST)

कोरबा प्रवास पर रहेंगे सीएम

कोरबा। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज रहेंगे कोरबा प्रवास पर. लाइफ लाइन एक्सप्रेस के जरिये मेगा हेल्थ कैम्प का करेंगे शुभारंभ. जिले वासियों को देंगे 271 करोड़  रुपये के विकास कार्यों की सौगात. पांच हजार से अधिक हितग्राहियों को लगभग चार करोड़ रूपये के विभिन्न सामग्री का किया जायेगा वितरण. कार्यक्रम में विधानसभा अध्यक्ष डॉ चरणदास महंत के साथ स्वास्थ मंत्री टी.एस. सिंह देव भी उपस्थित रहेंगे.