.

पीएम मोदी पर कमलनाथ ने कसा तंज, बोले जब आपने पजामा पहनना नहीं सीखा था तब नेहरू और इंदिरा ने सेना बनाई थी

कमलनाथ ने पीएम मोदी से पूछा एक भी स्वतंत्रता सेनानी का नाम बताओ जो बीजेपी में हैं

News Nation Bureau
| Edited By :
09 Apr 2019, 06:21:07 PM (IST)

छिंदवाड़ा:

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रधानमंत्री मोदी पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि मोदी जी जब आपने पजामा पहनना नहीं सीखा था तब नेहरू और इंदिरा ने सेना बनाई थी. बीजेपी का घोषणा पत्र केवल जुमला पत्र है. मोदी जी सबको याद है कि आपने कहा था कि दिन ठीक होने वाले हैं, लेकिन आपके दिन पूरे होने वाले हैं. मोदी जी हिसाब किताब के नाम पर खुद को चौकीदार बताते हैं. पूरा विश्व देख रहा है, इस चुनाव को सिर्फ एक ही उम्मीदवार चुनावी मैदान में है. जो खुद को चौकीदार कह रहा है. मोदी जी स्वतंत्रता संग्राम सेनानी का नाम बताओ जो बीजेपी में है.

19:53 (IST)

हाई कोर्ट पहुंचा प्रवीण कक्कड़ का वकील

प्रवीण कक्कड़ का वकील हाई कोर्ट पहुंच गया. हाई कोर्ट में याचिका लगाई. याचिका में पूरी आयकर की कार्रवाई को निराधार बताया. अगली सुनवाई 11 अप्रेल को है. 

19:50 (IST)

एक लाख का इनामी नक्सली कमांडर गिरफ्तार

एक लाख के इनामी नक्सली कमांडर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उसके खिलाफ कई थानों में रेल मार्ग अवरुद्ध करना, आगजनी, हत्त्या, लूट जैसे कई रिपोर्ट दर्ज हैं. 

 

19:20 (IST)

छिंदवाड़ा की जनता का सर कभी नीचे नहीं होगा

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि छिंदवाड़ा की जनता का सर कभी नीचे नहीं होने दूंगा. आयकर विभाग के छापे पर बोले मुझे कुछ दिनों से दबाने की कोशिश की जा रही है, लेकिन राजनीतिक जीवन में मुझे कोई दबा नहीं पाया.