.

आयकर विभाग ने छापेमारी कर कारोबारी से 23 लाख रुपये की जब्त

छापेमारी में 28 लाख रुपये की अघोषित संपत्ति भी जब्त, कुल 51 लाख रुपये की अघोषित आय सामने आई

News Nation Bureau
| Edited By :
31 Mar 2019, 05:12:16 PM (IST)

भोपाल/रायपुर:

इंदौर एयरपोर्ट पर आयकर विभाग ने की बड़ी कार्रवाई. आयकर विभाग ने छापेमारी कर कारोबारी से 23 लाख रुपये जब्त की है. कारोबारी विनोद गुप्ता इंदौर से भुवनेश्वर होते हुए चेन्नई जा रहा था. आयकर विभाग ने इंदौर स्थित एमजी रोड दफ्तर में त्रंबकेश्वर एग्रो इंडस्ट्री के यहां छापा मारा. यहां 28 लाख रुपये की अघोषित आय का हिसाब मिला, वहीं कारोबारी विनोद गुप्ता के पास से 23 लाख रुपये जब्त किया है. इस तरह पूरी कार्रवाई में कुल 51 लाख रुपये की अघोषित आय सामने आई है.

23:10 (IST)

चुनाव में बांटने के लिए रखी गई थी शराबनिवाड़ीः लोकसभा चुनाव में बांटने के लिए रखी गई थी अवैध शराब, दो आरोपियों को भी किया गिरफ्तार,पुलिस के द्वारा जप्त की गई शराब की कीमत करीब 3 लाख 14 हज़ार रुपये बताई जा रही हैं।

20:49 (IST)

बदमाशों ने व्‍यापारी को चाकू मारारायपुरः तेलीबांधा इलाके रविवार रात जबरिया वसूली करने आए बदमाशों ने एक व्यापारी को दुकान में घुसकर चाकू और प्लेट से मारा. गंभीर हालत में उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना व्यापारियों में भारी आक्रोश है.

20:49 (IST)

फिल्म दबंग-3 की शूटिंग दबंग 3 की शूटिंग के लिए सलमान खान इंदौर पहुंचकर महेश्वर के लिए रविवार को रवाना हुए. आपको बता दें कि 3 अप्रैल से दबंग 3 फिल्म की शूटिंग महेश्वर में शुरू होगी. फिल्म की शूटिंग के लिए निर्देशक प्रभुदेवा पहले ही महेश्वर पहुंच चुके हैं.