.

मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताजा खबरें, 28 फरवरी 2021 की ब्रेकिंग न्यूज

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 28 फरवरी 2021 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

News Nation Bureau
| Edited By :
28 Feb 2021, 07:33:23 AM (IST)

भोपाल/रायपुर:

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 28 फरवरी 2021 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv. com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं. इसके अलावा देश, दुनिया, खेल, व्यापार, वायरल, स्वास्थ्य, रोजगार, मनोरंजन, शिक्षा, अपराध, फैक्ट चेक, विज्ञान, अजब-गजब, गैजेट, ऑटोमोबाइल से जुड़ी सभी ताजातरीन खबरों के लिए भी आप Newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

07:32 (IST)

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज कोलकाता में परिवर्तन रैली में शामिल होंगे. शिवराज सिंह चौहान पश्चिम बंगाल में तीन जनसभा को करेंगे संबोधित.

07:31 (IST)

भोपाल- परिवहन विभाग में बड़ी सर्जरी. 216 उप निरीक्षक को प्रधान आरक्षक और आरक्षकों के तबादले. कार्यालय परिवहन आयुक्त ग्वालियर मध्य प्रदेश ने जारी किए आदेश.

07:30 (IST)

भोपाल- 10 साल के बच्चे की संदिग्ध हालात में मिली लाश. नहर के किनारे मिली बच्चे की लाश. शरीर पर चोट और खरोच के निशान मिले. हत्या या नहर में डूबने से हुई बच्चे की मौत. कोलार थाना क्षेत्र का है मामला. पुलिस जांच में जुटी.

07:30 (IST)

रायपुर के लाभांडी बजरंग चौक पर चाकूबाजी. 12 वीं के छात्र 19 वर्षीय दिनेश कुमार यादव को मारा चाकू. अज्ञात आरोपी फरार. तेलीबांधा थाना इलाके का है मामला.

07:29 (IST)

रायपुर के संतोषीनगर शराब भट्टी पर आबकारी टीम पर हमला. अवैध चखना सेंटर हटाने गई टीम पर हमला. अज्ञात हमलावरों ने सरकारी सूमो में जमकर की तोड़फोड़. आबकारी इंस्पेक्टर अजय पांडे के नेतृत्व में कार्रवाई करने पहुंची थी टीम. टिकरापारा थाना इलाके का है मामला.