.

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताजा खबरें, 26 जनवरी 2021 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 26 जनवरी  2021 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी.

News Nation Bureau
| Edited By :
26 Jan 2021, 07:33:24 AM (IST)

भोपाल/रायपुर:

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 26 जनवरी  2021 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv. com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

15:47 (IST)

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh ) में भले ही नगरीय निकाय के चुनाव की तारीखों का ऐलान न हुआ हो मगर बीजेपी (BJP) ने इन चुनावों की तैयारी तेज कर दी है. पार्टी अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने तो चुनाव संचालन की समिति भी बना दी है. इस समिति में नगरीय निकाय क्षेत्र के अनुभवी नेताओं को खासी अहमियत दी गई है. 

15:46 (IST)

मध्य प्रदेश का राज्य स्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह भोपल के लाल परेड मैदान में हुआ. इस मौके पर विधानसभा के प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने ध्वजारोहण कर परेड की सलामी ली. इस मौके पर निकली झांकियों में राज्य की तरक्की की तस्वीर दिखी. राज्य स्तरीय समारोह भोपाल के लाल परेड मैदान में हुआ.

12:48 (IST)

रीवा के एसएएफ मैदान में आयोजित समारोह में मुख्यमंत्री चौहान ने ध्वजरोहण कर परेड की सलामी ली. इस दौरान बीते 11 माह में जनहित में किए गए कार्यो के साथ आगामी रोडमैप को मुख्यमंत्री और उनके मंत्रियों ने राज्य की जनता के सामने रखा.

12:48 (IST)

मध्य प्रदेश में गणतंत्र दिवस धूमधाम से मनाया जा रहा है, ध्वजारोहण किया गया और रंगारंग कार्यक्रमों का क्रम जारी है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रीवा में ध्वजारोहण किया और परेड की सलामी ली. वहीं मंत्रियों और जिलाधिकरियों ने जिला स्तर पर आयोजित समारोह में ध्वजारोहण कर मुख्यमंत्री के संदेष का वाचन किया. 

12:47 (IST)

प्रधानमंत्री राष्ट्रीय बाल पुरस्कार 2021 से सम्मानित इंदौर की अंतर्राष्ट्रीय गोताखोर पलक शर्मा का सपना ऑलंपिक स्वर्ण पदक जीतने का है. अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर पहचान बनाने वाली 13 वर्षीय पलक को सोमवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा वर्चुअल कार्यक्रम के माध्यम से प्रतिष्ठित प्रधानमंत्री राष्ट्रीय बाल पुरस्कार 2021 से सम्मानित किया गया. प्रधानमंत्री मोदी ने देश के 32 बच्चों को राष्ट्रीय बाल पुरस्कार से सम्मानित किया.