.

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताजा खबरें, 15 नवंबर 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 15 नवंबर 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको मध्य प्रदेश -छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी.

News Nation Bureau
| Edited By :
15 Nov 2020, 07:31:10 AM (IST)

भोपाल/रायपुर:

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 15 नवंबर 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको मध्य प्रदेश -छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv. com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

08:15 (IST)

उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने शराब की कथित रूप से तस्करी करने वाले गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से लगभग 40 लाख रुपये मूल्य की शराब बरामद की है. एसटीएफ के सूत्रों ने बताया कि बल को सूचना प्राप्त हो रही थी कि अन्तर्राज्यीय गिरोहों द्वारा मध्य प्रदेश, दिल्ली, पंजाब व हरियाणा से अवैध शराब की तस्करी उत्तर प्रदेश के विभिन्न जिलों फतेहपुर, कौशाम्बी, प्रयागराज, प्रतापगढ़, रायबरेली, अमेठी, सुल्तानपुर, जौनपुर में की जा रही है. इस सम्बन्ध में एसटीएफ की विभिन्न इकाईयों/टीमों को सूचना इकट्ठा करने एवं ठोस कार्यवाही के लिए निर्देशित किया गया था.

08:14 (IST)

मध्यप्रदेश में 28 विधानसभा सीटों पर हाल ही में हुए उपचुनाव में शानदार जीत से उत्साहित सत्तारुढ़ भाजपा प्रदेश में अपने कार्यकर्ताओं के लिये प्रशिक्षण शिविर आयोजित करेगी. मध्यप्रदेश भाजपा के प्रवक्ता दीपक विजयवर्गीय ने शनिवार को बताया कि प्रदेश भर में भाजपा के 1059 मंडलों में यह प्रशिक्षण शिविर आयोजित होगा जिसमें पार्टी की विचारधारा, कार्य संस्कृति, इतिहास, चुनाव प्रबंधन, मीडिया, सोशल मीडिया और कल्याणकारी गतिविधियों जैसे विषयों पर प्रशिक्षण सत्र होंगे.

08:12 (IST)

छत्तीसगढ़ में पिछले 24 घंटों के दौरान 716 और लोगों में कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि हुई है. राज्य में इस वायरस से संक्रमित हुए लोगों की संख्या 2,10,004 हो गई है. राज्य में शनिवार को 70 लोगों को संक्रमण मुक्त होने के बाद अस्पतालों से छुट्टी दी गई, वहीं 712 लोगों ने घर में पृथक-वास पूर्ण किया. राज्य में कोरोना वायरस से संक्रमित 17 लोगों की मौत हुई है. राज्य के स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने शनिवार को बताया कि आज संक्रमण के 716 मामले आए.