.

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताजा खबरें, 15 अगस्त 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

15 अगस्त 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको मध्य प्रदेश -छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकत

News Nation Bureau
| Edited By :
15 Aug 2020, 07:22:34 AM (IST)

भोपाल/रायपुर:

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 15 अगस्त 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको मध्य प्रदेश -छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

Breaking Story: मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताजा खबरें, 15 अगस्त 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

10:36 (IST)

मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा साढ़े 43 हजार के करीब पहुंच रहा है. वहीं मौतों की संख्या भी लगातार बढ़ रही है. स्वास्थ्य विभाग द्वारा शुक्रवार को जारी बुलेटिन के मुताबिक, राज्य में बीते 24 घंटों में कुल 796 मरीज सामने आए. कुल मरीजों की संख्या 43 हजार 414 हो गई है. सबसे ज्यादा मरीज इंदौर में 157 मरीज सामने आए हैं. यहां मरीजों की संख्या अब 9414 हो गई है. वहीं भोपाल में 68 मरीज बढ़े और कुल संख्या 8139 हो गई है.

10:35 (IST)

स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर सीएम शिवराज ने भोपाल के शौर्य स्मारक में भारत माता की प्रतिमा का अनावरण किया.

10:33 (IST)

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मोतीलाल नेहरू स्टेडियम,भोपाल में राज्यस्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह में ध्वजारोहण किया.

07:55 (IST)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आत्मनिर्भर भारत के तहत मध्यप्रदेश को भी आत्मनिर्भर बनाने का रोडमैप बनाया जा रहा है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सभी विभागों के मंत्रियों से 25 अगस्त तक सभी मंत्री समूहों तक सिफारिशें देने को कहा है. 

07:54 (IST)

पिछले 5 सालों से मध्य प्रदेश पुलिस को वीरता का पदक नहीं मिला है. हर बार पुलिस मुख्यालय से तमाम घटनाओं और तमाम मामलों को लेकर वीरता पदक के लिए नामों को भेजा जाता है. लेकिन इन नामों का सिलेक्शन हर साल नहीं हो पाता है.

07:52 (IST)

 मध्यप्रदेश के पन्ना जिले में स्थित राष्ट्रीय उद्यान में टाइगर ट्रैकिंग के दौरान हाथी ने रेंज ऑफिसर बी. आर. भगत की जान ले ली. इस घटना पर मुख्यमत्री शिवराज सिंह चौहान ने शोक व्यक्त किया है. राष्ट्रीय उद्यान के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, पिछले दिनों दो बाघों की बीच हुए संघर्ष में एक की मौत हो गई थी और उसका शव मिला था. वहीं दूसरे के घायल होने की आशंका जताई जा रही है. 

07:52 (IST)

ध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा साढ़े 43 हजार के करीब पहुंच रहा है. वहीं मौतों की संख्या भी लगातार बढ़ रही है. स्वास्थ्य विभाग द्वारा शुक्रवार को जारी बुलेटिन के मुताबिक, राज्य में बीते 24 घंटों में कुल 796 मरीज सामने आए. कुल मरीजों की संख्या 43 हजार 414 हो गई है.