.

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताजा खबरें, 07 जनवरी 2021 की ब्रेकिंग न्यूज

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 07 जनवरी, 2021 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी.

News Nation Bureau
| Edited By :
07 Jan 2021, 07:34:29 AM (IST)

भोपाल/रायपुर:

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 07 जनवरी, 2021 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप Newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

15:57 (IST)

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा है कि केंद्र सरकार का नया कृषि कानून MSP खत्म करने वाला है. केंद्र कृषि क्षेत्र का निजीकरण कर रही है. इसके खिलाफ कांग्रेस 16 जनवरी से छिंदवाड़ा में किसान सम्मेलन आयोजित करेगी. इसके बाद एक बड़ा सम्मेलन 20 जनवरी को होगा.

15:26 (IST)

मध्य प्रदेश की मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी ने ग्रामीण क्षेत्र की महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने के लिए निष्ठा विद्युत मित्र योजना शुरु की है. इस योजना से जहां बिजली कंपनी को बिजली चोरी की रोकथाम, बिल की वसूली से लेकर नए कनेक्शन में मदद मिली है वहीं महिलाओं की आमदनी भी बढ़़ी है. 

08:09 (IST)

मध्य प्रदेश में कौओं में बर्ड फ्लू की पुष्टि हुई है, मगर मुर्गो में अभी तक फ्लू के फैलने के प्रमाण नहीं मिले हैं, फिर भी राज्य में दक्षिण भारत के केरल सहित सीमावर्ती राज्यों से 10 दिन तक के लिए मुर्गो की सप्लाई पर अस्थाई तौर पर प्रतिबंधित लगा दिया गया है.

08:03 (IST)

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक प्रेमिका ने अपने प्रेमी को पाने के लिए उसकी पत्नी से डेढ करोड़ का सौदा किया. अब प्रेमिका और प्रेमी साथ, जबकि उस व्यक्ति की पत्नी अपनी दो बेटियों के साथ रहने को राजी हो गई है. यह प्रेम कहानी बड़ी रोचक है. बताया गया है कि एक 44 साल का व्यक्ति जिस ऑफिस में काम करता था, उसी दफ्तर में एक 54 वर्ष की महिला काम करती है. दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी और बाद में वह महिला अपने प्रेमी के साथ घर में रहने की जिद करने लगी.