Advertisment

मध्य प्रदेश : पुलिस पर पथराव करने के मामले में 500 मजदूरों के खिलाफ मामला दर्ज

बड़वानी जिले के सेंधवा क्षेत्र के अनुविभागीय अधिकारी (पुलिस) त्रिदेव सिंह बघेल ने सोमवार की रात को आईएएनएस को बताया कि पुलिस ने रविवार को हंगामा करने वाले 500 से अधिक अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

author-image
yogesh bhadauriya
एडिट
New Update
police phone 39 3

प्रतीकात्मक तस्वीर( Photo Credit : News State)

महाराष्ट्र से उत्तर प्रदेश लौट रहे मजदूरों के समूह ने रविवार को मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले की सीमा पर हंगामा कर पथराव किया था, जिसमें कई वाहनों के क्षतिग्रस्त होने के अलावा तीन पुलिसकर्मियों को चोट आई थी. इस मामले में पुलिस ने 500 से अधिक अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

Advertisment

बड़वानी जिले के सेंधवा क्षेत्र के अनुविभागीय अधिकारी (पुलिस) त्रिदेव सिंह बघेल ने सोमवार की रात को आईएएनएस को बताया कि पुलिस ने रविवार को हंगामा करने वाले 500 से अधिक अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पथराव में सरकारी अधिकारी का वाहन क्षतिग्रस्त हुआ था और तीन पुलिसकमियों को चोट आई थी.

यह भी पढ़ें- महाराष्ट्र से उत्तर प्रदेश लौट रहे मजदूरों ने मध्य प्रदेश की सीमा पर किया हंगामा

ज्ञात हो कि महाराष्ट्र की ओर से आ रहे उत्तर प्रदेश के लोगों को राज्य की सीमा पर बड़वानी जिले के सेंधवा थाना क्षेत्र में जो मुम्बई-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित है वहां से आगे नहीं बढ़ने दिया गया तो यात्री जमा हो गए. उन्होंने शनिवार की रात को सड़क पर जाम लगा दिया और रविवार को गुस्सा जाहिर करते हुए हंगामा किया और पथराव किया था जिसमें राजेंद्र सोलंकी सहित तीन पुलिस जवानों को चोट आई थी.

Advertisment

Source : News State

maharashtra corona UP MP labour
Advertisment
Advertisment