.

एमपी: छुट्टी के लिए कांस्टेबल ने 'पत्नी की धमकी' का बनाया बहाना, हुए लाइन हाजिर

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक पुलिस आरक्षक (कांस्टेबल) को बीबी की धमकी का हवाला देते हुए साले की शादी के लिए छुट्टी मांगना महंगा पड़ गया. अफसरों ने इसे अनुशासनहीनता मानते हुए लाइन अटैच कर दिया है.

IANS
| Edited By :
11 Dec 2020, 02:09:56 PM (IST)

भोपाल:

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक पुलिस आरक्षक (कांस्टेबल) को बीबी की धमकी का हवाला देते हुए साले की शादी के लिए छुट्टी मांगना महंगा पड़ गया. अफसरों ने इसे अनुशासनहीनता मानते हुए लाइन अटैच कर दिया है. मामला भोपाल के यातायात थाने से जुड़ा हुआ है. यहां दिलीप अहिरवार आरक्षक के पद पर पदस्थ हैं और उसने साले की शादी के लिए छुट्टी का आवेदन दिया था, मगर इसमें उसने अनोखा तरीका अपनाया और यहां तक लिखा कि अगर वह साले की शादी में नहीं गया तो पत्नी ने परिणाम अच्छे न होने की धमकी दी है.

इस आवेदन में दिलीप ने लिखा था कि, पत्नी का स्पष्ट कहना है कि अगर भाई की शादी में नहीं आए तो परिणाम अच्छा नही हेागा. दिलीप का यह आवेदन सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें: इंदौर में पकड़ी गई नशे की सौदागार आंटी

दिलीप ने 11 दिसंबर से पांच दिन की छुट्टी मांगी थी. दिलीप को छुट्टी तो नहीं मिली मगर पुलिस उप महानिरीक्षक इरशाद वली ने उसे लाइन हाजिर जरुर कर दिया.अधिकारियों का कहना है कि दिलीप पहले ही 90 से ज्यादा दिन की छुट्टी ले चुका है और दूसरे कर्मचारी भी छुट्टी चाहते हैं. ऐसे में एक ही कर्मचारी को बार-बार छुटिटयां नहीं दी जा सकती.