.

MP-CG 5 June News: आज की सभी बड़ी खबरें देखिए बस एक क्लिक में

बस और ट्रक की आमने सामने टक्कर में दर्जनों लोग घायल हो गए. सीधी कोतवाली थाना क्षेत्र के उपनी गाँव में घटना हुई है. बस में सवार दो दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए.

News Nation Bureau
| Edited By :
05 Jun 2019, 09:42:03 AM (IST)

भोपाल:

बस और ट्रक की आमने सामने टक्कर में दर्जनों लोग घायल हो गए. सीधी कोतवाली थाना क्षेत्र के उपनी गाँव में घटना हुई है. बस में सवार दो दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए. आधा दर्जन  यात्रियों की हालत नाजुक है. सभी घायलों को जिला चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया है. कोतवाली थाना पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी.

17:56 (IST)

जयश्रीराम-वंदेमातरम लिखा कार्ड ममता बनर्जी को भेजा जाएगा

महासमुन्द। भाजपा का पोस्टकार्ड अभियान.भाजपा कार्यकर्ताओं ने पश्चिम बंगाल की सीएम को पोस्टकार्ड भेजा है. जिसमे लिखा है जय श्रीराम, वंदे मातरम. 18 मंडल में 1 सप्ताह तक चलेगा अभियान. हर रोज हजारों की संख्या में भेजा जाएगा कार्ड. सीएम ममता बैनर्जी को जिले से भेजा जाएगा 50 हजार पोस्ट कार्ड.

17:29 (IST)

दंतेवाड़ा में नक्सली कैंप ध्वस्त किए गए

दंतेवाड़ा। दंतेवाड़ा और बीजापुर  पुलिस ने संयुक्त नक्सल ऑपरेशन में सफलता पाई है. गंगालूर के जंगलों में नक्सल कैम्प को ध्वस्त किया. 10 IED 4 वाकी-टाकी, नक्सली साहित्य समेत दैनिक उपयोग के सामग्री जप्त की गई है. सर्चिंग दल में DRG की टीम STF के जवान और CRPF 230 बटालियन के जवान शामिल थे.

17:26 (IST)

सड़क निर्माण में लगे वाहन में आगजनी

बीजापुर। सड़क निर्माण कार्य मे लगे वाहन में माओवादियों ने की आगजनी. पानी के लिए गए हाइवा वाहन में की गई आगजनी. बीजापुर-गंगालूर सड़क निर्माण कार्य मे लगा था वाहन. वाहन चालक सुरक्षित कैंप पहुंचा है. बीजापुर कोतवाली क्षेत्र के पदेडा के नज़दीक नक्सलियों ने वारदात को अंजाम दिया. कोतवाली प्रभारी चंद्रशेखर बारीख ने घटना की जानकारी दी है.

17:23 (IST)

फरार नर्स को भेजा गया जेल

7 दिन से फरार नर्स डागेश्वरी यदु को पुलिस कंट्रोल रूम लाया गया है. एडिशनल एसपी ने मामले का खुलासा किया है. आरोपी नर्स को कल कोतवाली पुलिस ने दिल्ली के सिकंदराबाद से गिरफ्तार किया. पूर्व में भी अवैध नसबन्दी डिलवरी और मरीज से मार पीट करने के आरोप में जा चुकी है जेल. नर्स पर आरोप है कि उसने एक महिला की नसबंदी की, जिसके बाद उसकी मौत हो गई. 

16:47 (IST)

स्विमिंग पूल में डूबने से किशोर की मौत

देवास। स्विमिंग पूल में डूबने से किशोर की मौत हो गई. ईद का त्योहार मातम में बदल गया. आक्रोशित लोगों ने होटल में जमकर तोड़फोड़ की. उज्जैन रोड पर बांगर में स्थित होटल के स्विमिंग पूल में दोस्तों के संग नहाने गया किशोर डूब गया. मृतक का नाम सोहेल पठान (16) पिता मोहम्मद पठान निवासी पठान कुआं बताया जा रहा है. बीएनपी थाना क्षेत्र का मामला बताया जा रहा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

16:30 (IST)

युवती ने खाया जहर, प्रेमी ने असपताल में पहुंचकर की मारपीट

आगरा। आगरा थाना के एतमाउद्दोला इलाके में युवती ने जहर खा लिया. बताया जा रहा है कि युवती परिजनों की डांट से क्षुब्ध थी. युवती को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. युवती के प्रेमी ने अस्पताल में पहुंच कर युवती के पिता से मारपीट की. सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक को दबोच लिया है.

16:02 (IST)

मिट्टी धंसने से दो युवकों की मौत, तीन घायल

सिवनी। ऊगली थाना क्षेत्र के पास रुमाल गांव की नदी के किनारे पहाड़ी से अपने घर के उपयोग के लिए मुरम खोदने गए पांच युवकों में से पहाड़ी धसकने से दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. तीन युवकों को मामूली चोट आई है. केवलारी स्वास्थ्य केंद्र में उनका इलाज जारी है. ऊगली पुलिस मौके पर पहुंची है.

15:17 (IST)

सीहोर में नवविवाहिता का शव संदिग्ध हालत में मिला

सीहोर। सीहोर के बुदनी के गवाडिया के नर्मदा नदी के पास नावविवाहिता का संदिगध अवस्था शव मिला है. गांव के एक युवक का गंभीर अवस्था मे शव मिला है. युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. युवती की 12 मई को शादी हुई थी. युवक की भी 7 मई को शादी हुई थी. ससुराल से एक हफ्ते पहले ही विवाहिता मायके आई थी. पुलिस ने मौके पर शव को पोस्ट मॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों ही मामले को लेकर छानहीन कर रही है. दोनों एक ही गांव के रहने वाले थे.

13:31 (IST)

मंदिर में टीम इंडिया के जीत की कामना

जबलपुर। जबलपुर में भी क्रिकेट विश्व कप को लेकर दीवानगी सर चढ़कर बोल रही है. भारत साउथ अफ्रीका के मैच को लेकर क्रिकेट प्रेमियों ने भगवान श्री गणेश से प्रार्थना की. गुप्तेश्वर मंदिर में पहुंचकर तमाम क्रिकेट प्रेमियों ने भारत की जीत की कामना की.

13:29 (IST)

वीआईपी कोच से मंत्री का बैग चोरी

ग्वालियर। बीजेपी के पूर्व मंत्री जयभान सिंह पवैया का ट्रेन से बैग चोरी हो गया है. पवैया ग्वालियर से दिल्ली जा रहे थे. फरीदाबाद के पास कोच A2 से बैग चोरी हुआ. दक्षिण एक्सप्रेस से रात में दिल्ली के लिए रवाना हुए. 45 हज़ार रुपए नगदी और एटीएम से निकाले 25 हज़ार रुपए गायब हुए हैं. मध्य प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री हैं जयभान सिंह पवैया. निजामुद्दीन के जीआरपी थाने में की शिकायत.

11:38 (IST)

घर के अंदर मिली युवक की लाश, पत्नी बच्चे गायब

दुर्ग। दुर्ग जिले के सुपेला थाना क्षेत्र के वैशाली नगर के EWS 542 में एक आदमी की लाश मिली है. घर से बदबू आने के बाद पड़ोसियों ने पुलिस को इस बारे में सूचना दी. मृतक का नाम रवि सिंह है. मृतक की पत्नी दो दिनों से बच्चों के साथ गायब है.

11:36 (IST)

देवास में सामूहिक विवाह संपन्न, मंत्री भी पहुंचे

देवास। देवास जिले के टोंकखुर्द में मुख्यमंत्री कन्या विवाह में ग्राम राणायल कला में सामूहिक विवाह संपन्न हुआ. जिसमें मुख्यमंत्री कन्यादान योजना अंतर्गत सर्वधर्म सामूहिक विवाह सम्मेलन का आयोजन ग्राम पंचायत सेकली जनपद पंचायत टोंक खुर्द द्वारा संपन्न करवाया गया. कार्यक्रम में सभी जाति वर्ग के 31 जोड़े शामिल हुए. कार्यक्रम में समस्त शासकीय विभाग के अधिकारी कर्मचारियों द्वारा सहयोग किया गया. मंत्री सज्जन सिंह वर्मा भी कार्यक्रम में पहुंचे.

11:32 (IST)

ट्रेन में चढ़ते वक्त युवक का पैर कटा

कटनी। बाकलेहटा स्टेशन पर ट्रेन में चढ़ते समय युवक के दोनों पैर कट गए. घटना के बाद स्थानी और रेलवे कर्मियों ने रीठी स्वास्थ्य केंद्र में घायल को भर्ती करवाया. पीड़ित का इलाज किया जा रहा है.

09:41 (IST)

दबंग ने किया जानलेवा हमला

दमोह में आरोपियों के हौसले बुलंद हैं. फिल्मी तर्ज पर दुकानदार युवक पर जानलेवा हमला किया. दिन दहाड़े एक दुकानदार युवक को बंदूक लेकर मारने पहुंचा. दुकानदार ने युवक पर किया चाकुओं से ओर बंदूक की बट से हमला किया. ग्रामीण लोगों ने दुकानदार युवक का बचाव करने की कोसिस की तो दबंगों ने ग्रामीणों को दिखाई बंदूके. घटना का cctv फुटेज वायरल हो गया है. कुम्हारी थाना क्षेत्र के ग्राम पटेरिया की घटना है.