.

इंदौर में होटल ढहने से 10 की मौत, सीएम शिवराज ने किया 2 लाख के मुआवजे का ऐलान

मध्य प्रदेश के इंदौर में शनिवार रात को एक इमारत ढह गई जिसमें अब तक 10 लोगों की मौत हो गई है। इस हादसे में कई लोगों के दबे होने की आशंका है।

News Nation Bureau
| Edited By :
01 Apr 2018, 04:11:31 PM (IST)

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश के इंदौर में शनिवार रात एक होटल की इमारत ढह गई। इस हादसे में अब तक 10 लोगों की मौत हो गई है जबकि 4 लोग घायल बताए जा रहे हैं।

खबरों के मुताबिक होटल के मलवे में अभी भी कई लोगों के दबे होने की आशंका है। पुलिस और एनडीआरएफ की टीम मौके पर मौजूद है और राहत बचाव कार्य चल रहा है।

Live Updates

#मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मृतकों के परिवार के लिए 2 लाख और घायलों के लिए 50 हजार रुपये के मुआवजे का ऐलान किया

यह हादसा सरवटे बस स्टैंड के पास हुआ जहां शनिवार शाम को चार मंजिला इमारत अचानक ढह गई। बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त 15 से 20 लोग इमारत के अंदर मौजूद थे, हालांकि पुलिस के मुताबिक होटल में कितने लोग हादसे के वक्त मौजूद थे इसके बारे में नहीं कहा जा सकता है।

#UPDATE Indore building collapse: Death toll rises to ten. Rescue operations continue. #MadhyaPradesh pic.twitter.com/mg19KodZEA

— ANI (@ANI) March 31, 2018

दुर्घटना के बाद बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने हादसे पर दुःख जताया और अस्पताल पहुंचकर घायलों का हालचाल जाना। साथ ही विजयवर्गीय ने इस मामले में मुआवजे के लिए सीएम से भी बात करने के बारे में कहा और मामले की जांच हो इस बात का भी भरोसा दिलाया।

इंदौर, सरवटे बस स्टैंड स्थित इमारत के ढह जाने से जो लोग घायल हुए है, उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया है।

घायलों से अस्पताल जाकर मुलाकात कर की। pic.twitter.com/RJV3ti4mPI

— Kailash Vijayvargiya (@KailashOnline) March 31, 2018