.

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताजा खबरें, 22 अप्रैल 2020 की बड़ी ब्रेकिंग

यहां आपको मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsstate.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

22 Apr 2020, 07:05:17 AM (IST)

Bhopal:

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 22 अप्रैल 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

12:56 (IST)

सिंगरौली :आबकारी विभाग की बड़ी कार्यवाही

ग्राम सुहिरा में एक घर मे छापेमारी कर विभाग ने ढाई लाख से अधिक की देशी विदेशी शराब जब्त की. जिला आबकारी अधिकारी अनिल जैन की मौजूदगी में हुई बड़ी कार्यवाही.

12:40 (IST)

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की राज्यपाल लालजी टंडन से मुलाकात खत्म

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की राज्यपाल लालजी टंडन से मुलाकात खत्म. जानकारी के अनुसार करीब आधे घंटे हुई चर्चा. सीएम मंत्रालय में मंत्रियों के साथ कर रहे बैठक.

10:28 (IST)

ग्वालियर : ग्वालियर एसपी ने जवानों का बढ़ाया हौसला

ग्वालियर : ग्वालियर एसपी ने जवानों का बढ़ाया हौसला. कहा कोरोना से डरने की जरूरत नहीं. सावधानी बरतिए और डटे रहिए. कोरोना से डटकर सामना करना है. हम मैदान में और जनता घरों में रहे तभी हारेगा कोरोना. भोपाल में पुलिसकर्मियों की  रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद सुबह से ही सड़कों पर निकले ग्वालियर एसपी नवनीत भसीन.  ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों और अधिकारियों से जाना हाल.

08:50 (IST)

छत्तीसगढ़ : कटघोरा से लौटी युवती समेत 7 लोगो की रिपोर्ट आई निगेटिव 

महासमुंद के कटघोरा से लौटी युवती समेत 7 लोगो की रिपोर्ट आई निगेटिव.

08:37 (IST)

सतना: लॉकडाउन की लोग खुले आम उड़ा रहे धज्जियां

अमरपाटन के ग्रामीण छेत्रों से रोज आटो में भरकर सवारी कस्बे में आ रहीं. इस पर कोई नही दे रहा ध्यान.

08:36 (IST)

मध्य प्रदेश शासन के पूर्व मंत्री की याचिका उच्च न्यायालय ने की खारिज

सतना : मध्य प्रदेश शासन के पूर्व मंत्री वर्तमान नागौद विधायक नागेंद्र सिंह के निर्वाचन को चुनौती देने वाली याचिका को माननीय उच्च न्यायालय ने किया खारिज.

08:33 (IST)

दमोह :गेहूं उपार्जन केंद्र में लगी किसानों की लंबी कतार

दमोह- दमोह में गेहूं उपार्जन केंद्र में लगी किसानों की लंबी कतार. एक से डेढ़ किलोमीटर की लंबी कतार. 100 से अधिक किसान पहुंचे खरीदी केंद्र. नहीं है कोई व्यवस्था ट्रैक्टर के नीचे बैठे हैं किसान. देर रात से किसान अपने नंबर का इंतजार कर रहे हैं. प्रशासनिक व्यवस्था नाकाफी पथरिया विधायक रामबाई परिहार का आरोप, किसानों को नहीं मिल रही है कोई सुविधा.

07:43 (IST)

 

अब मप्र की 2 और लैब्स में होगी कोरोना की जांच

अब मप्र की 2 और लैब्स में होगी कोरोना की जांच. इन के नाम चिरायु हॉस्पिटल भोपाल और सम्पूर्ण क्लिनिक इंदौर हैं.