.

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताजा खबरें, 19 अप्रैल 2020 की बड़ी ब्रेकिंग

यहां आपको मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsstate.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

19 Apr 2020, 07:14:09 AM (IST)

Bhopal:

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 19 अप्रैल 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

11:38 (IST)

इंदौर : कोरोना से थाना प्रभारी की हुई मौत

इंदौर के जुनी थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार चंद्रवंशी की कोरोना के चलते मौत हो गई. देर रात उन्होंने अरविंदो अस्पताल में अपनी अंतिम सांस ली.

11:36 (IST)

जबलपुर- किराए पर रह रही महिला निकली कोरोना पॉजिटिव

जबलपुर- कोरोना वायरस के पहले पॉजिटिव मरीज मुकेश अग्रवाल के द्वारा कचनार सिटी में बेची गई जमीनों में बने डुप्लेक्स में से ही एक डुप्लेक्स में रहने वाली किराएदार नुसरत परवीन भी पॉजिटिव निकली.

09:52 (IST)

जबलपुर में शनिवार को 78 सैम्पल की परीक्षण रिपोर्टआईसीएमआर लैब से प्राप्त हुई हैं

जबलपुर में शनिवार को 78 सैम्पल की परीक्षण रिपोर्टआईसीएमआर लैब से प्राप्त हुई हैं. इनमें से पांच सैंम्पल पॉजिटिव पाये गये हैं. जिसमें चार का संबंध राठौर परिवार से है. जबकि एक का प्रोसेस में है और शेष 72 सैंम्पल की रिपोर्ट निगेटिव प्राप्त हुई हैं. जबलपुर में अभी तक पॉजिटिव मरीजों की संख्या 20 हुई है. जिसमें 3 स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं.

09:26 (IST)

 छतरपुर : अवैध शराब की बिक्री पर प्रसाशन का छापा

अवैध शराब की बिक्री पर प्रसाशन का छापा. सटई रोड स्थित शराब की दुकान से चोर रास्ता बनाकर बड़ी मात्रा में निकाली जा रही थी शराब. पुलिस ने सैकड़ों पेटी में लाखो की शराब जप्त की. रात से कार्रवाई जारी, लॉकडाउन के दौरान शील की गई थी शराब दुकाने.

लेकिन इस बीच शराब की दुकानों से चोरी-छिपे लगातार शराब निकाल कर बेचने की प्रसाशन को मिल रही थी जानकारी. राजस्व,आबकारी और पुलिस की संयुक्त कार्यवाही जारी.

08:54 (IST)

जबलपुर : युवा मोर्चा द्वारा सफाई कर्मियों का किया गया सम्मान

लॉकडाउन के दौरान जबलपुर से एक और अच्छी खबर सामने आ रही है, यहां युवा मोर्चा द्वारा सफाई कर्मियों का सम्मान किया गया और प्रोटेक्शन किट प्रदान की गई. इस किट में हैंड ग्लव्स मास्क सैनिटाइजर विटामिन की गोलियां बैंडेज प्रदान कर पुष्प वर्षा कर सम्मान किया गया.

08:45 (IST)

पुलिस ने लॉकडाउन के बीच पकड़ा बड़ा जुआ

भोपाल-लॉकडाउन के बीच कोहेफिजा में पुलिस ने पकड़ा बड़ा जुआ. जुआरियों ने जुआ खेलने के लिए किराये पर लिया था फ्लैट. पुलिस ने मौके से 9 जुआरियों को किया गिरफ्तार. गिरफ्तार जुआरियों में राजनैतिक दलों से जुड़े नेताओं के बेटे भी शामिल हैं. पकड़ाए जुआरियों में सभी बैरागढ़ के रहवासी. कोहेफिजा पुलिस ने जानकारी के बाद कि कार्रवाई.