.

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताजा खबरें, 11 मई 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

यहां आपको मध्य प्रदेश -छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी.

News Nation Bureau
| Edited By :
11 May 2020, 06:16:11 AM (IST)

Bhopal:

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 11 मई 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको मध्य प्रदेश -छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

09:29 (IST)

इंदौर में 1935 कोरोना पॉजिटिव, 90 की मौत

इंदौर शहर में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 1935 हो गया. रविवार को 77 नए पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं. इसके अलावा एक कोरोना संक्रमित मरीज की मौत की पुष्टि हुई जिसके बाद मृतकों का आंकड़ा 90 तक पहुंच गया है. स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट के विश्लेषण के मुताबिक लिए गए सैंपलों के हिसाब से कोरोना संक्रमण की दर फिर से बढ़ गई है. बीते दो दिनों से 6.7 फीसदी लोग संक्रमित मिल रहे हैं. जबकि हफ्ते के शुरुआत में वह घटकर 3.5-4 तक पहुच गया था. इसकी वजह से लोगों को काफी राहत महसूस हो रही थी. रविवार को अचानक आकड़ बढ़ने से शहर में कोरोना का असर कम हीन को धारणा पर रोक लगी है.

09:29 (IST)

झाबुआ में मिला कोरोना पॉजिटिव मरीज

झाबुआ के मारुती नगर निवासी शासकीय टीकाकरण वाहन का चालक कोरोना पॉजिटिव निकला है. शनिवार को संदिग्ध मानकर उसे आइशोलेशन वार्ड मे भर्ती कर लिया गया था. रविवार देर रात रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद मारुती नगर केा कंटेनमेंट एरिया घोषित किया गया है.

09:29 (IST)

खरगोन में मिले आठ कोरोना पॉजिटिव मरीज

इन दिनों कई जिलों और अन्य राज्यों से मजदूरों का भारी संख्या में अपने घरों को लौटने का सिलसिला जारी है. खरगोन में संक्रमण न फैले ऐसी स्थिति को ध्यान में रखते हुए पिछले दिनों गुजरात व अन्य स्थानों से आए मजदूरों का सैंपल कराया गया था. एसडीएम अभिषेक गेहलोत ने बताया कि पूर्व में एहतियात के तौर पर कानापुर के करीब 40 मजदूरों के सैंपल लिए गए थे. उनमें रविवार सुबह करीब 30 की नेगेटिव रिपोर्ट प्राप्त हो चुकी है. जबकि देर रात को कानापुर के 7 की पॉजिटिव रिपोर्ट आई है. जो कि चिंता का विषय है. ग्रामीणों में जागरूकता की जरूरत है. वहीं एक पॉजिटिव रिपोर्ट डीआरपी लाइन खरगोन की है.

08:00 (IST)

छत्तीसगढ़(महासमुंद): अब मास्क नहीं पहना तो नहीं मिलेगा पेट्रोल-डीजल

अब मास्क नहीं पहना तो नहीं मिलेगा पेट्रोल-डीजल, कोरोना संक्रमण से बचने सूचना चस्पा कर पंप संचालकों ने की मास्क का उपयोग करने की अपील.

07:58 (IST)

महासमुंद जिले मे दो हाथियो का दल मचा रहा है उत्पात 

23 हाथियों का दल बागबाहरा वनपरिक्षेत्र के छिंददादर में एवं  बलौदाबाजार के रोहांसी से आये 17 हाथियों का दल महासमुंद वनपरिक्षेत्र के सिरपुर इलाके ने मचा रहा है उत्पात, दोनों क्षेत्रों में ग्रामीण दहशत में.

07:56 (IST)

छत्तीसगढ़(महासमुन्द) : लॉकडाउन तोड़ने के चलते चार दुकानदारों पर मामला दर्जदूसरे दिन भी दुकानो मे लटका रहा ताला, लॉकडाउन तोडने पर चार दुकानदारो के खिलाफ मामला दर्ज ,खल्लारी थानाक्षेत्र के ग्राम पाली की घटना.

06:58 (IST)

इंदौर : 77 नए कोूरोना पॉजिटिव, अबतक 90 की हो चुकी मौत

77 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आए. कुल मरीजों का आंकड़ा हुआ 1935. एक मरीज की मौत की पुष्टि, अब तक 90 लोगों की हुई मौत.