.

राहुल गांधी के रिश्ते में दूर के चाचा लगते हैं इमरान खान : राम बंसल

भोपाल के संत नगर में भाजपा ने फूंका दिग्विजय सिंह का पुतला, राहुल गांधी के हिंदू होने का मांगा सबूत

News Nation Bureau
| Edited By :
03 Mar 2019, 01:52:10 PM (IST)

भोपाल:

सेना से एयर स्ट्राइक के सबूत मांगने पर कांग्रेस के महासचिव दिग्विजय सिंह को देश भर में कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है. रविवार को मध्य प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के आह्वान पर भोपाल के उपनगर संत हिरदाराम नगर बैरागढ़ में दिग्विजय सिंह का पुतला फूंककर धिक्कार सभा का आयोजन किया. भारतीय जनता पार्टी के भोपाल के जिला उपाध्यक्ष राम बंसल के नेतृत्व में बड़ी संख्या में उपस्थित भाजपा कार्यकर्ताओं ने चंचल चौराहे पर दिग्विजय सिंह का पुतला दहन किया.

ये भी पढ़ें - कुंभ समाप्ति के बाद भाजपा का सच जनता के बीच लाऊंगा : अखिलेश

इस दौरान राम बंसल ने कहा कि दिग्विजय सिंह और कांग्रेस का पाकिस्तानी प्रेम अब दुनिया से छुपा नही है. भारतीय सेना जब-जब पाकिस्तानी आतंकवादियों पर हमला करती है उस दिन कांग्रेसियों के घर चूल्हे नहीं जलते. बंसल ने कहा कि दिग्विजय सिंह सेना से एयर स्ट्राइक के सबूत मांगने से पहले राहुल गांधी के हिन्दू होने के सबूत देश वासियों से साझा करें. हमें यह मालूम चला है कि इमरान खान राहुल गांधी के रिश्ते में दूर के चाचा लगते हैं. यही कारण है कि जब पूरा देश सेना के साथ खड़ा है ऐसे समय मे दिग्विजय सिंह का पाकिस्तान प्रेम उफान मार रहा है.

ये भी पढ़ें - lok sabha election 2019 : केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति जुबिन ईरानी के बारे में एक नजर

बंसल ने कहा कि आतंकवादियों को पनाह देने वालों पर सख्त कार्रवाई के लिए सेना को दी गयी खुली छूट से दिग्विजय सिंह की रातों की नींद और दिन का सुकून गायब हो गया है. मौके पर चंदू भैया, बबलू चावला, किशन अच्छानी, लविन मनसुखानी,महेश खटवानी, कमल विधानी, मनीष बागवानी, राधे महाराज, शेट्टी चंदनानी, चुन्नू अतुलकर, विकास मारण, नीलेश हिंगोरानी, वीरा स्वामी, सुरेश राठौर आदि रहे.