.

पेट्रोल पंप में डीजल खाली कर रहा था टैंकर, तभी लग गई आग

अम्बिकापुर के भीड़-भाड़ वाले अम्बेडकर चौक के पास आज शाम पेट्रोलियम प्रदार्थ से भरे एक टैंकर में आग लगने से हड़कंप मच गया. ये घटना उस वक्त की है जब टैंकर पेट्रोल पंप कैंपस मे खड़ा था.

News Nation Bureau
| Edited By :
27 Apr 2019, 11:56:31 PM (IST)

अम्बिकापुर:

अम्बिकापुर के भीड़-भाड़ वाले अम्बेडकर चौक के पास आज शाम  पेट्रोलियम प्रदार्थ से भरे एक टैंकर में आग लगने से हड़कंप मच गया. ये घटना उस वक्त की है जब टैंकर पेट्रोल पंप कैंपस मे खड़ा था. टैंकर डीजल और पेट्रोल खाली करने ही जा रहा था तभी आग लगने की घटना सामने आई. हांलाकि फायर ब्रिगेड की तत्परता की वजह से आग पर काबू पा लिया गया.

इस आग के कारण पेट्रोल पंप के दो कर्मचारी झुलस गए. दोनों कर्मचारियों को इलाज के लिए निजी अस्पताल ले जाया गया. जहां उनकी हालत में सुधार है. जानकारी के मुताबिक अम्बिकापुर के अम्बेडकर चौक स्थित आरबी पेट्रोल पंप पर शनिवार को एक टैंकर पेट्रोलियम प्रदार्थ लेकर पहुंचा. टैंकर के दो भाग में पेट्रोल और दो भाग मे डीजल था.

तभी वहां के सेल्स मैन ने टैंकर में आग सुलगते देखा. जिसके बाद वहां हडकंप मच गया. कुछ आग लगते ही वहां से भाग खड़े हुए. किसी कर्मचारी ने फायर ब्रिगेड का फोन किया. हांलाकि फायर ब्रिगेड की टीम काफी तेज गति से मौके पर पहुंची और कुछ ही मिनटों में आग पर काबू पा लिया गया. लेकिन फायर ब्रिगेड आने के पहले आग बुझाने की कोशिश मे टैंकर का सहचालक और पेट्रोल पंप का एक कर्मचारी आग मे झुलस गया है.