.

देवास में स्टेशन रोड के नमकीन कारखाने में छापा

देवास के स्टेशन रोड स्थित एक नमकीन कारखाने में हजारों लीटर केरोसिन का स्टाक और टंकियों में घटिया तेल का रखने की शिकायत पर एसडीएम ने छापेमारी की.

News Nation Bureau
| Edited By :
02 May 2019, 09:01:59 PM (IST)

नई दिल्ली:

देवास के स्टेशन रोड स्थित एक नमकीन कारखाने में हजारों लीटर केरोसिन का स्टाक और टंकियों में घटिया तेल का रखने की शिकायत पर एसडीएम ने छापेमारी की. एसडीएम के निर्देश पर खाद्य विभाग की टीम ने छापेमारी कार्रवाई की. टीम ने मौके पर करीब डेढ़ हजार लीटर केरोसिन जब्त किया है. मौके पर मिले खाद्य सैंपल को जांच के लिए भेज दिया गया है.

आपको बता दें कि कुछ महीने पहले देवास के बस स्टैंड के पास एक नमकीन कारखाने में आग लग गई थी. जिसके कारण वहां रखे हुए कैरोसीन से रहवासी क्षेत्र में भीषण आग लग गई थी. फिलहाल आग पर समय से काबू पा लिया गया था नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था. इस घटना के बाद से ही प्रशासन इन मामलों में एक्टिव हो गया है.

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश बोर्ड 10वीं-12वीं रिजल्ट, Mp Board 10th-12th Result, www.mpresults.nic.in

एसडीएम को जब इसकी सूचना मिली तो उन्होंने खआद्य विभाग की टीम के साथ छापेमारी की. खाद्य विभाग की टीम ने स्टेश रोड स्थित बंटी नमकीन पर कार्रवाई की है जहां से 1495 लीटर केरोसिन बरामद किया गया है. मौके पर टंकियों में पाम ऑयल, बेसन के सैंपल लिए गए हैं.