.

CM कमलनाथ आज नरसिंहपुर को देंगे ये 6 बड़ी सौगातें

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ आज अपने एक दिवसीय दौरे पर नरसिंहपुर पहुंचेंगे. अपने इस दौरे के दौरान सीएम कमलनाथ नरसिंहपुर वासियों को 6 बड़ी सौगात देंगे.

14 Oct 2019, 11:28:52 AM (IST)

नरसिंहपुर:

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ आज अपने एक दिवसीय दौरे पर नरसिंहपुर पहुंचेंगे. अपने इस दौरे के दौरान सीएम कमलनाथ नरसिंहपुर वासियों को 6 बड़ी सौगात देंगे. इन सौगातों में जिला अस्पताल की नई इमारत, हॉकी एसट्रोटर्फ स्टेडियम, नर्मदा ब्रिज, राष्ट्रीय राजमार्ग 26 से बरमान खुर्द तक सड़क, नर्मदा शॉपिंग कॉम्पलेक्स और केंद्रीय जेल की 20 बैरक खुली जेल शामिल हैं. सीएम कमलनाथ के इस दौरे के दौरान, उनके साथ सरकार के कई वरिष्ठ मंत्री एवं वरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद रहेंगे.

यह भी पढ़ें- हनी ट्रैप पर बोलीं कमलनाथ की मंत्री 'जब तक महिला गलती न करे, पुरुष गलती नहीं करता'

जिला प्रशासन के मुताबिक सीएम कमलनाथ सोमवार को दोपहर करीब 12:40 बजे हेलीकॉप्टर से नरसिंहपुर पहुंचेंगे. इस दौरान सीएम कमलनाथ सबसे पहले जिला अस्पताल की नवनिर्मित इमारत का उद्घाटन करेंगे. जिसके बाद अत्याधुनिक चिकित्सीय सुविधाओं से युक्त जिला अस्पताल की इस इमारत को स्थानीय लोगों के लिए खोल दिया जाएगा.

यह भी पढ़ें- ज्योतिरादित्य सिंधिया की बुआ के साथ गर्मजोशी भरी मुलाकात से सियासी माहौल गरम

जिला प्रशासन के एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक सीएम कमलनाथ जनपद मैदान में एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे. इसी मंच से सीएम कमलनाथ विकास से जुड़ी कई योजनाओं का लोकार्पण और भूमिपूजन भी करेंगे.

यह भी पढ़ें- पत्नी की प्रेम संबंध की शंका में की हत्या, पुलिस के सामने किया यह खुलासा

उन्होंने बताया कि इन योजनाओं में राष्ट्रीय राजमार्ग 26 से बरमान खुर्द तक नई सड़क, नर्मदा शॉपिंग कॉम्प्लेक्स और केंद्रीय जेल में 20 बैरक और खुली जेल का निर्माण भी शामिल है. इसके बाद दो बजे सीएम कमलनाथ हेलीकॉप्टर से नरसिंहपुर से झौंतेश्वर आश्रम के लिए रवाना हो जाएंगे. जहां वह शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद सरस्वती से मुलाकात करेंगे.