.

शिवराज सिंह चौहान के मंत्रिमंडल का 3 जनवरी को हो सकता है विस्तार

मध्य प्रदेश सरकार का मंत्रिमंडल विस्तार रविवार को हो सकता है, जिसके लिए तैयारी पूरा कर ली गई. वहीं, मध्य प्रदेश सरकार में मंत्री पद की शपथ लेने से पहले गोविंद सिंह राजपूत ने वृंदावन में बांके बिहारी का किया दर्शन.

News Nation Bureau
| Edited By :
03 Jan 2021, 06:26:05 AM (IST)

भोपाल:

मध्य प्रदेश सरकार का मंत्रिमंडल विस्तार रविवार को हो सकता है, जिसके लिए तैयारी पूरा कर ली गई. वहीं, मध्य प्रदेश सरकार में मंत्री पद की शपथ लेने से पहले गोविंद सिंह राजपूत ने वृंदावन में बांके बिहारी का किया दर्शन. दरअसल, रविवार को मध्य प्रदेश की शिवराज सिंह चौहान सरकार के मंत्रिमंडल का विस्तार होगा. 3 जनवरी को दोपहर 12.30 बजे राजभवन में कैबिनेट विस्तार कार्यक्रम होगा, जहां नए मंत्री शपथ लेंगे. खबरों की मानें तो शिवराज सिंह चौहान के कैबिनेट में राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के करीबी तुलसी सिलावट और गोविंद सिंह राजपूत को भी मंत्री पद की शपथ दिलाई जा सकती है.

यह भी पढ़ें : इंदौर में महसूस किए गए भूकंप के झटके, रिक्टर स्केल पर दर्ज की गई 3.3 की तीव्रता

मध्य प्रदेश सरकार ने मंत्रिमंडल विस्तार की सूचना राजभवन को भेजी थी. बताते चलें कि मध्य प्रदेश में हुए उपचुनाव के नतीजे बीते साल 10 नवंबर को ही आ गए थे. जिसके बाद से ही शिवराज सरकार के कैबिनेट विस्तार की घड़ियां देखी जा रही थी. कैबिनेट विस्तार के सिलसिले में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष वी.डी. शर्मा और ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीच कई बैठकें भी हो चुकी हैं. जानकारी के मुताबिक राष्ट्रीय नेतृत्व ने शुक्रवार सुबह ही मध्य प्रदेश सरकार को मंत्रिमंडल विस्तार की अनुमति दी थी. जिसके बाद राज्य सरकार ने बिना देरी किए राजभवन को सूचना पहुंचा दी.