.

मध्‍य प्रदेशः एक और बीजेपी नेता की हत्‍या, पत्‍थर से कुचल दिया सिर, सरकार पर बरसे शिवराज

मध्य प्रदेश में सरकार बदलते ही बदमाशों के हौसले बुलंद हो गए है. मंदसौर में वरिष्ठ बीजेपी नेता की हत्‍या के बाद एक और हत्‍या कर दी.

News Nation Bureau
| Edited By :
20 Jan 2019, 12:49:42 PM (IST)

बड़वानी:

मध्य प्रदेश में सरकार बदलते ही बदमाशों के हौसले बुलंद हो गए है. मंदसौर में वरिष्ठ बीजेपी नेता और नगर पालिका अध्यक्ष की हत्‍या के बाद एक और भाजपा नेता को मौत के घाट उतार दिया गया. सेंधवा जिले के बलवाड़ी भाजपा मंडल अध्यक्ष मनोज ठाकरे की हत्या कर दी गई है. वारला पुलिस थाने के अंतर्गत उनका शव बलवाड़ी-सेंधवा रोड पर मिला है. वह रविवार सुबह घर से मॉर्निंग वॉक पर निकले थे. मौके पर उनका सिर पत्थर से कुचला हुआ है. शव के पास खून से सना पत्थर भी मिला है.

दो बीजेपी नेताओं की हत्‍या के बाद पूर्व CM शिवराज सिंह चौहान ने सरकार पर हमला बोला है. उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस बदलाव की बात करती थी लेकिन यह बदलाव क्या है? यहां हत्याएं शुरू हो गई हैं, इंदौर में एक था, फिर मंदसौर में जहां एक भाजपा नेता की हत्या कर दी गई थी, एक अन्य भाजपा नेता की बड़वानी में हत्या कर दी गई. अपराधी आज निर्भीक हैं. कानून और व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो गई

Former MP CM SS Chouhan: Congress used to talk of change but what change is this? Murders have started here, there was one in Indore, then in Mandsaur where a BJP leader was killed, another BJP leader killed in Barwani. Criminals are fearless today. Law&order completely collapsed pic.twitter.com/G9askOrWnC

— ANI (@ANI) January 20, 2019

इससे पहले गुरुवार को वारदात को अंजाम देने के पहले बैरागी ने उसने सहकारी बैंक के सामने स्थित भाजपा नेता लोकेंद्र कुमावत दुकान पर बैठे हुए बधवार से जय श्रीराम कहा और उसके बाद दोनो में किसी विषय पर विवाद होने पर जेब से पिस्तौल निकालकर गोली मार दी. घटना के बाद आरोपी अपनी मोटर साईकिल वहीं छोड़कर भाग निकला था. बैरागी बीजेपी का सक्रिय कार्यकर्ता है.

पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपी मनीष प्रहलाद बंधवार (Prahlad Bandhwar) से एक सरकारी जमीन का पट्टा अपने नाम कराना चाहता था. इसी बात को लेकर दोनों के बीच आपसी कहासुनी हुई थी. इसके बाद मनीष ने बीजेपी नेती (Prahlad Bandhwar) को गोली मार दी थी.