.

छठी क्लास की छात्रा के साथ सालों होता रहा दुष्कर्म, नाबालिग 7 माह की हुई गर्भवती

एक छठी क्लास की छात्रा के साथ आरोपी दुष्कर्म करता रहा और किसी को इसकी भनक तक नहीं लगी. आरोपी ने छात्रा से जगन्नाथ मंदिर में मांग में सिंदूर डालकर शादी की और उसका यौन शोषण करता रहा. जब छात्रा गर्भवती हुई तो पुरे मामले का खुलासा हो गया.

19 Oct 2022, 09:21:08 AM (IST)

Bokaro:

बोकारो से एक ऐसी खबर सामने आ रही है जो आपको हैरानी में डाल देगी. एक छठी क्लास की छात्रा के साथ आरोपी दुष्कर्म करता रहा और किसी को इसकी भनक तक नहीं लगी. आरोपी ने छात्रा से जगन्नाथ  मंदिर में मांग में सिंदूर डालकर शादी की और उसका यौन शोषण करता रहा. जब छात्रा गर्भवती हुई तो पुरे मामले का खुलासा हो गया. जिसके बाद घरवालों ने इसकी शिकायत थाने में जाकर की पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है. 

पीड़िता छठी की छात्रा है और वह अभी सात माह की गर्भवती भी है. बताया जा रहा है कि बच्ची अप्रैल में मौसी के यहां अहमदाबाद गयी थी. जहां वो करीब तीन महीने रही. जब छात्रा के मासिक धर्म बंद हो गए तो घरवालों को उस पर शक हुआ. जब माता पिता को इस बात की जानकारी हुई तो उसे अहमदाबाद से बोकारो वापस लाया गया. 

जहां उसने बताया कि सेक्टर-4 स्थित सब्जी मार्केट के पास झोपड़ी में रहनेवाले 20 वर्षीय राज पांडेय ने शादी के नाम पर उसका यौन शोषण किया. जिसके  बाद परिजन किशोरी को लेकर देर रात मंगलवार को महिला थाना पहुंचे. पुलिस को बताया कि बीते एक साल से आरोपी के साथ उसका संबंध था. आरोपी उसे स्कूल से लाने व ले जाने का काम करता था. इस दौरान छात्रा उसके झांसे में आ गयी. 

आरोपी अप्रैल में किशोरी को जगरनाथ मंदिर ले गया और मांग में सिंदूर डाल दी. इसके बाद शादी के नाम पर शोषण करता रहा. जब वह गर्भवती हो गयी तो आरोपी ने उसका गर्भपात कराना चाहा. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.