.

साहेबगंज से दिल-दहला देने वाली घटना, जहरीला पदार्थ खाकर पति-पत्नी ने की आत्महत्या

साहेबगंज जिले के राजमहल थाना क्षेत्र से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है.

News Nation Bureau
| Edited By :
21 Sep 2022, 11:43:56 AM (IST)

Sahibganj:

साहेबगंज जिले के राजमहल थाना क्षेत्र से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. पति-पत्नी ने जान देकर अपने जीवन लिल्ला को समाप्त कर ली है. यह घटना राजमहल थाना अंतर्गत कॉलोनी मोहल्ले की बताई जा रही है. सूत्रों के अनुसार यह भी बताया जा रहा है कि यह घटना करीब अर्ध रात्रि डेढ़ बजे के आसपास घटी है. परिजनों के मुताबित दोनों पति-पत्नी नाबालिग हैं. दोनों आपस में बेहद प्यार करते थे. मंदिर में शादी करने के बाद बीते तीन माह से दोनों लड़के के घर में रह रहे थे. परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार पति-पत्नी में बीती शाम किसी बात को लेकर विवाद होने पर दोनों ने कीटनाशक दवा खाने का प्रयास भी किया था. परिजनों के देख लेने पर तत्काल दोनों को समझा-बुझाकर शांत कर दिया था.

घटना को लेकर लड़के के पिता ने बताया कि बीती रात दो बजे बेटे और बहु के कमरे का दरवाजा खुला देख संदेह होने पर पूछने के लिए कमरे में दाखिल हुआ तो देखा कि दोनों बिस्तर पर बेहोश पड़े हैं. उन्होंने दोबारा जहरीला पदार्थ खा लिया था. आनन फानन में दोनों को अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टर ने 17 साल के लड़के को मृत घोषित कर दिया, जबकि 16 साल की लड़की को बेहतर इलाज के सदर अस्पताल भेज दिया. इलाज के दौरान सुबह पांच बजे उसने भी दम तोड़ दिया.

घटना पर जिरवाबाड़ी ओपी पुलिस ने लड़की के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. युवक के शव का पोस्टमार्टम राजमहल अनुमंडल अस्पताल में होगा. इस बीच राजमहल थाना प्रभारी प्रणीत पटेल ने बताया कि दोनों नाबालिग हैं. दोनों ने प्रेम विवाह किया था. करीब तीन महीने तक साथ रहने के बाद दोनों के बीच ऐसा क्या हो गया कि जहरीला पदार्थ खाकर दोनों ने अपनी जान दे दी, इसकी गहराई से छानबीन हो रही है. इस मामले में पुलिस को दोनों के शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने का इंतजार है.