.

दुमका की एक और बेटी चढ़ी भेंट, गर्भवती बना कर नाबालिग की हत्या

पेड़ से लटकता हुआ एक किशोरी का शव बरामद किया गया है. मरने वाली किशोरी की उम्र 14 साल के आसपास है . एक मुस्लिम लड़के ने इसे अपने प्यार के जाल में फंसाया और उसे पांच माह का गर्भवती बनाकर एक साजिश के तहत युवती की हत्या कर डाली .

News Nation Bureau
| Edited By :
03 Sep 2022, 11:54:15 PM (IST)

Dumka:

झारखंड के दुमका जिले में किशोरियों की हत्या का दौर तेजी से बढ़ रहा है. अभी दुमका की बेटी अंकिता का मामला शांत भी नहीं हुआ था कि विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के श्री अमड़ा से पुलिस ने पेड़ से लटकता हुआ एक किशोरी का शव बरामद किया  गया है. मरने वाली किशोरी की उम्र 14 साल के आसपास है और वह आदिवासी समुदाय की है. बताया जा रहा है कि एक मुस्लिम लड़के ने इसे अपने प्यार के जाल में फंसाया और उसे पांच माह का गर्भवती बनाकर एक साजिश के तहत युवती की हत्या कर डाली . 

जब सुबह श्रीअमड़ा गांव के कुछ लोग गुजर रहे थे, तभी सभी की नजर पेड़ से लटक रहे किशोरी के शव पर पड़ी. सूचना के बाद थाना प्रभारी सुजीत उरांव मौके पर पहुंचे और शव कब्जे में लिया. तलाशी में किशोरी के पास से ऐसा कुछ नहीं मिला, जिससे उसके बारे में कुछ पता चले लेकिन छानबीन में पाया गया की रंगलिया के कोचीयाडांगाल की रहने वाली युवती दुमका के जामा स्थित अपने मौसी के यहाँ काम करती थी. इस दरम्यान अरमान नामक एक  मुस्लिम युवक ने प्रेम जाल में उसे फंसाया और पांच माह की गर्भवती बना कर एक साजिश के तहत युवती को मार डाला. 

DIG सुदर्शन मण्डल ने घटना की पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि लड़की के साथ दुष्कर्म किया गया है. जिसके बाद उसकी हत्या कर दी गई है. इस मामले में अरमान नामक एक युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है. मुफ़शील पोलिस ने अरमान को गिरफ्तार करते हुये पोकसो एक्ट और एसी एसी के तहत मामला दर्ज किया है.