.

जम्मू एवं कश्मीर : पुलवामा में मुठभेड़ के दौरान एक आतंकी ढेर, एक जवान शहीद

आतंकवादियों की उपस्थिति की खुफिया जानकारी मिलने के बाद रत्नीपोरा इलाके में रात के समय तलाशी और घेराबंदी अभियान शुरू किया गया.

News Nation Bureau
| Edited By :
12 Feb 2019, 01:56:44 PM (IST)

नई दिल्ली:

जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा जिले के एक गांव में मंगलवार को छिपे हुए दो से तीन आतंकवादियों ने एक तलाशी अभियान के दौरान सुरक्षाबलों के साथ गोलीबारी शुरू कर दी. पुलिस ने यह जानकारी दी. आतंकवादियों की उपस्थिति की खुफिया जानकारी मिलने के बाद रत्नीपोरा इलाके में रात के समय तलाशी और घेराबंदी अभियान शुरू किया गया. एक अधिकारी ने बताया, "जैसे ही घेराबंदी कड़ी की गई आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई." इसके बाद कश्मीर आईजी एसपी पाणि ने मुठभेड़ की जानकारी देते हुए कहा कि मुठभेड़ खत्म हो गई है. इस मुठभेड़ में एक सैनिक शहीद हो गया और एक आतंकवादी भी मारा गया जो कई मामलों में वांछित था. डी-इंडक्शन सुचारू रूप से पूरा हो गया है. आगे की जांच चल रही है.

यह भी पढ़ें- जम्मू एवं कश्मीर में हिमस्खलन से प्रभावित 7 परिवारों का पुलिस ने बचाया

बता दें कि मुठभेड़ की खबर फैलते ही युवाओं ने अभियान को बाधित करने के लिए सुरक्षाबलों के साथ संघर्ष शुरू कर दिया. जिले में मोबाइल इंटरनेट सेवाएं निलंबित कर दी गई हैं. जम्मू क्षेत्र के बनिहालऔर कश्मीर घाटी के बीच रेल सेवाओं को भी एक दिन के लिए निलंबित कर दिया गया है.