.

जम्मू-कश्मीर: सोपोर में आतंकवादियों ने पुलिस स्टेशन से ग्रेनेड लूटा, 2 पुलिसकर्मी जख्मी

जम्मू-कश्मीर के सोपोर में आतंकवादियों ने अपने नापाक मंसूबे को अंजाम देते हुए पुलिस स्टेशन पर हमला बोल दिया. आतंकवादियों ने वहां से एक ग्रेनेड लूटा.

News Nation Bureau
| Edited By :
07 Jun 2019, 03:37:04 PM (IST)

highlights

  • सोपोर में आतंकवादियों ने पुलिस थाने पर किया हमला
  • आतंकवादियों ने ग्रेनेड लूटा, दो पुलिसकर्मी जख्मी
  • डोडा में पुलिस ने बरामद किए भारी मात्रा में हथियार 

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर के सोपोर में आतंकवादियों ने अपने नापाक मंसूबे को अंजाम देते हुए पुलिस स्टेशन पर हमला बोल दिया. आतंकवादियों ने वहां से एक ग्रेनेड लूटा. वहीं दहशतगर्द का मुकाबला करते हुए दो पुलिसकर्मी जख्मी हो गए. हमले के मद्देनजर और फरार आतंकवादियों की तलाश में पूरे इलाके को सील कर दिया गया है.

इधर, जम्मू-कश्मीर के डोडा में भारतीय सेना और पुलिस ने भालेसा इलाके में तलाशी अभियान चलाया. इस दौरान एक घर में गाय के गोश्त से भारी मात्रा में हथियार बरामद किया गया. आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. वहीं इस मामले में एक की गिरफ्तारी की गई है. पुलिस आगे की जांच कर रही है.

Doda: Indian Army & Jammu and Kashmir police recovered a cache of ammunition from the cow shed of a house during a search operation in Bhaleesa area last night. Case registered under Arms Act, one arrested. Further investigation underway. pic.twitter.com/AE8zFtyegu

— ANI (@ANI) June 7, 2019

वहीं, शुक्रवार को पुलवामा जिले में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में दो भगोड़े एसपीओ (स्पेशल पुलिस ऑफिसर) सहित चार आतंकवादी मारे गए. मारे गए आतंकवादियों में से दो की पहचान पुलवामा के रहने वाले शब्बीर अहमद और शोपियां के रहने वाले सुलिमान अहमद के रूप में हुई है.

इसे भी पढ़ें: अल कायदा ने भारत में नया कमांडर हमीद लेल्हारी को बनाया, लेगा जाकिर मूसा की जगह

अन्य दो की पहचान अरिहाल के रहने वाले इरफान अहमद भट और पुलजारमा में पंजरण के रहने वाले आशिक हुसैन गनी के रूप में हुई है, ये दोनों क्षेत्र पुलवामा में ही हैं. पुलिस ने कहा कि ये आतंकवादी जैश-ए-मोहम्मद संगठन से जुड़े थे.