.

जम्मू-कश्मीर: गेट तोड़कर फारूक अब्दुल्ला के घर में घुसा शख्स, पुलिस ने मारी गोली

जम्मू-कश्मीर पूर्व सीएम और नेशनल कांफ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला के घर एक शख्स ने घुसने की कोशिश की है। घर में घुसने की कोशिश कर रहे युवक को जवानों ने मार गिराया है।

News Nation Bureau
| Edited By :
04 Aug 2018, 12:42:11 PM (IST)

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर पूर्व सीएम और नेशनल कांफ्रेंस (National Conference) के नेता फारूक अब्दुल्ला (Farooq Abdullah) के घर एक शख्स ने घुसने की कोशिश की। घर में घुसने की कोशिश कर रहे युवक को जवानों ने मार गिराया है।

जम्मू के भठंडी इलाके में स्थित उमर अब्दुल्ला के घर की तरफ शनिवार को एक शख्स आया। इससे पहले कि अब्दुल्ला के घर पर मौजूद सुरक्षाकर्मी कुछ समझ पाते वो गेट तोड़कर अंदर जा पहुंचा। इसके बाद जवानों ने उसे चारों तरफ से घेर लिए और वहीं पर ढेर कर दिया।

इस बात की जानकारी उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट के जरिए दी।

Man gunned down by security personnel when he was trying to enter former #JammuAndKashmir Chief Minister Farooq Abdullah's residence in Jammu in a car. pic.twitter.com/mpCVUIkgPH

— ANI (@ANI) August 4, 2018

इस पूरे मामले पर जम्मू जोन के आईजी एसडी सिंह जमवाल ने कहा हा कि, 'फारूक अब्दुल्ला के घर में मरफास शाह नाम के शख्स ने जबरदस्ती घुसने की कोशिश की।'

और पढ़ें: जम्मू-कश्मीर: शोपियां में सुरक्षाबलों ने एनकाउंटर में 5 आतंकियों को किया ढेर

उन्होंने बताया,'पकड़ा गया व्यक्ति पूंछ का रहने वाला है। वह तेज रफ्तार एसयूवी में वीआईपी गेट से अंदर घुसा। उसके पास कोई हथियार नहीं था वो निहत्था था। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।