.

आतंकियों ने सेना अधिकारी फैयाज को गोलियों से छलनी किया, जेटली ने बताया, 'कायराना हरकत'

रक्षा मंत्री अरुण जेटली ने जम्मू एवं कश्मीर में 22 वर्षीय सैन्य अधिकारी की हत्या को 'कायरतापूर्ण' करार दिया है। आतंकवादियों ने सैन्य अधिकारी को एक पारिवारिक विवाह समारोह से अगवा कर उनकी हत्या कर दी गई थी।

News Nation Bureau
| Edited By :
10 May 2017, 07:02:04 PM (IST)

नई दिल्ली:

रक्षा मंत्री अरुण जेटली ने जम्मू-कश्मीर में 22 वर्षीय सैन्य अधिकारी की हत्या को 'कायरतापूर्ण' करार दिया है। आतंकवादियों ने सैन्य अधिकारी को एक पारिवारिक विवाह समारोह से अगवा कर उनकी हत्या कर दी गई थी।

जेटली ने बुधवार को कहा कि युवा अधिकारी की शहादत आतंकवाद खत्म करने को लेकर एक बार फिर देश की प्रतिबद्धता को दोहराती है।

उन्होंने एक ट्वीट में कहा, 'शोपियां में आतंकवादियों द्वारा लेफ्टिनेंट उमर फयाज का अपहरण और हत्या कायरतापूर्ण कृत्य है। जम्मू एवं कश्मीर का यह युवा अधिकारी एक रोल मॉडल था।' 

इसके अलावा उन्होंने शहीद लेफ्टिनेंट उमर फयाज़ के परिवार के प्रति संवेदना जताते हुए कहा कि दुख की इस घड़ी में हम उनके परिवार के साथ खड़े हैं और उमर की शहादत बेकार नहीं जाएगी। 

जम्मू कश्मीरः शोपियां में गोलियों से छलनी मिला सेना के अधिकारी का शव

दक्षिणी कश्मीर के शोपियां जिले में बुधवार को अखनूर में राजपूताना राइफल्स में सेवारत युवा अधिकारी लेफ्टिनेंट उमर फैयाज का गोलियों से छलनी शव मिला। एक अधिकारी ने बताया कि फैयाज छुट्टियों पर थे और कुलगाम में एक पारिवारिक विवाह समारोह में शामिल होने गए थे।

अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों ने मंगलवार शाम को फयाज को अगवा कर लिया था।

रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता कर्नल राजेश कालिया ने कहा, 'एक कायरतापूर्ण कृत्य के तहत कुछ अज्ञात आतंकवादियों ने मंगलवार को एक निहत्थे, युवा सैन्य अधिकारी उमर फैयाज को अगवा करने के बाद उनकी हत्या कर दी।'

(इनपुट्स आईएनएस से भी) 

IPL से जुड़ी ख़बरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें