.

हार्दिक पटेल का हमला, रुपाणी के इस्तीफे पर कहा-गुजरात की जनता ने सरकार बदलने का मन बनाया है

गुजरात के मुख्‍यमंत्री विजय रुपाणी (Vijay Rupani) ने इस्‍तीफा दे दिया है. शनिवार दोपहर को राज्‍यपाल से मुलाकात कर रुपाणी ने अपना त्‍यागपत्र सौंप दिया. वहीं कांग्रेस की गुजरात इकाई के कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल ने मुख्यमंत्री पद से विजय रूपाणी के इस्तीफे के बाद शनिवार को भाजपा पर निशाना साधा और दावा किया कि उसने भले ही मुख्यमत्री बदला हो, लेकिन गुजरात की जनता ने सरकार बदलने का मन बनाया है.

News Nation Bureau
| Edited By :
11 Sep 2021, 09:32:43 PM (IST)

अहमदाबाद:

गुजरात के मुख्‍यमंत्री विजय रुपाणी (Vijay Rupani) ने इस्‍तीफा दे दिया है. शनिवार दोपहर को राज्‍यपाल से मुलाकात कर रुपाणी ने अपना त्‍यागपत्र सौंप दिया. उनके साथ उपमुख्यमंत्री नितिन पटले भी राज्यपाल के पास गए थे. इससे कुछ घंटे पहले ही वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के साथ एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे. माना जा रहा है कि गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर ये बड़ा फेरबदल हुआ है. भाजपा एक ऐसे चेहरे को कमान सौंपना चाहती है कि जिसकी न सिर्फ प्रशासनिक पकड़ मजबूत हो, बल्कि संगठन में भी दखल हो. इस्तीफा देने के मुख्यमंत्री रुपाणी ने पीएम नरेंद्र मोदी को धन्यवाद दिया. वहीं कांग्रेस की गुजरात इकाई के कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल ने मुख्यमंत्री पद से विजय रूपाणी के इस्तीफे के बाद शनिवार को भाजपा पर निशाना साधा और दावा किया कि उसने भले ही मुख्यमत्री बदला हो, लेकिन गुजरात की जनता ने सरकार बदलने का मन बनाया है.
  

18:26 (IST)

नीतिन पटेल भी गांधीनगर में बीजेपी दफ्तर पहुंच गए हैं. इस वक्त सूत्रों के मुताबिक नितिन पटेल का नाम सबसे आगे चल रहा है. रविवार को विधायक दल की बैठक आयोजित की जाएगी. 

 

18:21 (IST)

गुजरात के सीएम पद पर मंथन को लेकर मनसुख मंडाविया गांधीनगर में बीजेपी दफ्तर पहुंचे. 

18:09 (IST)

गुजरात के गांधीनगर में रविवार को बेजेपी विधायक दल की बैठक होगी. इस बैठक में गुजरात के नए सीएम का ऐलान भी हो सकता है.