.

भाजपा में शामिल होने की अटकलों को हार्दिक ने किया खारिज, बोले राहुल-प्रियंका से नाराजगी नहीं 

भाजपा में शामिल होने की अटकलों के बीच कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल ने प्रदेश नेतृव से नाखुशी दिखाई है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी या प्रियंका गांधी वाड्रा से नहीं बल्कि वह  प्रदेश नेतृत्व से नाराज हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
25 Apr 2022, 11:51:28 PM (IST)

अहमदाबाद:

भाजपा में शामिल होने की अटकलों के बीच कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल ने प्रदेश नेतृव से नाखुशी दिखाई है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी या प्रियंका गांधी वाड्रा से नहीं बल्कि वह  प्रदेश नेतृत्व से नाराज हैं. हाल में भाजपा की तारीफ करने हार्दिक पटेल ने तापी जिले के सोनगढ़ में पत्रकारों से बातचीत में उन खबरों का खंडन किया कि वह जल्द ही भाजपा में शामिल  होने जा रहे हैं. पटेल ने कहा कि मैने यह पहले भी कहा है कि मैं राहुल गांधी या प्रियंका जी से नहीं, बल्कि प्रदेश नेतृत्व से नाखुश हूं. प्रदेश नेतृत्व से मेरी केवल यही समस्या है कि पार्टी को राज्य में आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए मजबूत एवं समर्पित लोगों को जिम्मेदारियां देनी चाहिए.  

अच्छे दुश्मन की सराहना सही

उन्होंने कहा कि कांग्रेस को ऐसे लोगों को अवसर और काम करने का मौका देना चाहिए. पार्टी को गांव स्तर पर ताकतवर होने की जरूरत है. पटेल ने कहा कि कांग्रेस एक परिवार की तरह है, जहां सदस्य अपने विचार व्यक्त करने और सवाल उठाने के लिए पूरी तरह से स्वतंत्र हैं. कांग्रेस नेता ने कहा कि लोग पार्टी को लेकर तमाम बातें करते हैं. जब जो बाइडन अमेरिका के राष्ट्रपति चुने गए तो मैंने उनकी सराहना की क्योंकि उपराष्ट्रपति कमला हैरिस भारतीय मूल की हैं. क्या इसका मतलब ये हुआ कि जो बाइडन की पार्टी में शामिल होने जा रहा हूं? राजनीति में, अगर हमारा शत्रु अच्छा है और सराहना करने योग्य है.