.

J&K: शोपियां में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, तीन आतंकियों के छिपे होने की आशंका

सूत्रों के अनुसार मिल रही ख़बरों के मुताबिक सनग्रान गांव के एक घर में तीन आतंकियों के छिपे होने की आशंका है. दरअसल सुरक्षाबलों कों एक घर में आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी जिसके बाद उन्होंने सर्च ऑपरेशन शुरू किया.

News Nation Bureau
| Edited By :
03 Dec 2018, 11:30:03 AM (IST)

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सोमवार सुबह एक बार फिर से सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ यह मुठभेड़ शोपियां जिले के सनग्रान गांव में चस रही है. सूत्रों के अनुसार मिल रही ख़बरों के मुताबिक सनग्रान गांव के एक घर में तीन आतंकियों के छिपे होने की आशंका है. दरअसल सुरक्षाबलों कों एक घर में आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी जिसके बाद उन्होंने सर्च ऑपरेशन शुरू किया. इस दौरान आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी शुरू कर दी. पुलिस ने कहा, "सुरक्षा बलों को करीब आता देख छिपे हुए आतंकवादियों ने गोलियां चलानी शुरू कर दीं। इसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई." 

Shopian: Encounter breaks out between terrorists & security forces in Sangran village. More details awaited. #JammuAndKashmir

— ANI (@ANI) December 3, 2018

और पढ़ें- जम्मू-कश्मीर : PRC में नहीं होगा बदलाव, फैक्स मशीन पर राज्यपाल ने की उमर अब्दुल्ला की खिंचाई

जिसके बाद जवाबी कार्रवाई में सुरक्षाबलों की तरफ से भी गोली चलाई गई. पिछले एक घंटे से गोलीबारी थम गई है. माना जा रहा है कि आतंकवादियों को ट्रैप कर लिया गया है. अभी आतंकवादियों की तलाश की जा रही है. प्रशासन ने शोपियां जिले में मोबाइल इंटरनेट सेवाएं निलंबित कर दी हैं.