.

दिल्ली के कई इलाकों में झमाझम बारिश, 2 घंटों तक अलर्ट, IGIA पर परिचालन स्थगित

दिल्ली के कई इलाकों में हुई झमाझम बारिश, अगले 2 घंटों तक हाई अलर्ट

03 Oct 2019, 10:02:07 PM (IST)

नई दिल्ली:

पटना को रुलाने के बाद बारिश अब दिल्ली में दस्तक दी है. दिल्ली के कई इलाके में गुरुवार की शाम को भारी बारिश हुई. झमाझम बारिश से राजधानी दिल्ली में जाम लग गया. धौला कुआं और पंजाबी बाग इलाके में भारी जम लग गया है. जाम लगने से गाड़ियों का चक्का जाम हो गया है. बारिश के साथ तेज आंधी भी चल रही है. जिससे राहगीरों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. भारी बारिश के चलते इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर शाम 7:56 से 8:22 के बीच परिचालन स्थगित कर दिया है. 

यह भी पढ़ें- VIDEO: JNU में अनुच्छेद 370 पर आयोजित सेमिनार के दौरान दो गुटों के बीच हुई जमकर हाथापाई

भारी बारिश की वजह से दिल्ली के सड़कों पर जलभराव हो गया है. लोग जहां थे वहीं फंस गए हैं. जलभराव के चलते गाड़ी का चक्का जाम हो गया है. जाम लगने से लोग काफी परेशान हैं. वहीं नवरात्र में जगह-जगह हो रही रामलीला मंचन में बारिश की वजह से अफरा-तफरी मच गई. लोग इधर-उधर भागने लगे. जिससे भगदड़ मच गई. भारी बारिश के चलते दिल्ली के तापमान में गिरावट आ गई है. यह बारिश दिल्ली एनसीआर में हुई है. साथ ही हरियाणा के हिसार समेत कई इलाकों में भी हुई है.

Delhi: Operations remained suspended between 7:56 pm to 8:22 pm at Indira Gandhi International Airport due to heavy rains.

— ANI (@ANI) October 3, 2019

यह भी पढ़ें- हरियाणा: कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, बागी नेता अशोक तंवर ने सभी कमेटियों से दिया इस्तीफा

इसके साथ ही मौसम सुहाना हो गया है. मौसम विभाग के अनुसार अगले 2 घंटे तक भारी बारिश होने के आसार है. इसके लिए अलर्ट कर दिया है. मौसम विभाग ने तमिलनाडु, केरल और दक्षिण कर्नाटक में भारी बारिश की चेतावनी जारी की है. इनके अलावा बिहार, राजस्थान में भी भारी बारिश के आसार हैं. मध्य भारत पर निम्न दबाव का अक्षेत्र आगे बढ़ते हुए बिहार और इससे सटे भागों पर पहुंच गया है. इसके साथ ही एक चक्रवाती हवाओं का अक्षेत्र पूर्वोत्तर भारत के भागों में बना है और एक ट्रफ रेखा पूर्वी उत्तर प्रदेश से लेकर पूर्वोत्तर भारत तक सक्रिय हुई है.