.

घोटाला किया तो जेल में डालो, मनीष सिसोदिया की बीजेपी को चुनौती

मनोज तिवारी के आरोप पर उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने पलटवार किया है. मनीष सिसोदिया ने कहा है कि अगर हमने घोटाला किया है तो आज शाम तक गिरफ्तार करें नहीं तो सार्वजनिक रूप से माफी मांगे.

News Nation Bureau
| Edited By :
02 Jul 2019, 07:46:20 AM (IST)

highlights

  • मनीष सिसोदिया का मनोज तिवारी पर पलटवार
  • अगर मैंने या अरविंद केजरीवाल ने घोटाला किया तो गिरफ्तार करो
  • सिसोदिया ने बीजेपी को चुनौती देते हुए कहा कि गिरफ्तार करो नहीं तो माफी मांगो

नई दिल्ली:

दिल्ली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) पर घोटाले का गंभीर आरोप लगाया है. जिसपर उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने पलटवार किया है. मनीष सिसोदिया ने कहा है कि अगर हमने घोटाला किया है तो आज शाम तक गिरफ्तार करें नहीं तो सार्वजनिक रूप से माफी मांगे.

दिल्ली के शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा, 'मैं मनोज तिवारी और बीजेपी को चुनौती देना चाहता हूं, अगर 2,000 करोड़ रुपये के घोटाले का आरोपी दिल्ली में खुलेआम घूम रहा है, तो आपके लिए इससे शर्मनाक कुछ नहीं हो सकता. अगर (दिल्ली के मुख्यमंत्री) अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया ने घोटाला किया है, तो उन्हें गिरफ्तार करो या तो शाम तक मुझे गिरफ्तार करो, या जनता से माफी मांगो.'

मनीष सिसोदिया ने आगे कहा कि बीजेपी को बर्दाश्त नहीं हो रहा कि एक गरीब आदमी का बच्चा, एक रिक्शावाले का, ऑटोवाले का बच्चा, एक आया का बच्चा इन शानदार सरकारी स्कूलों में पढ़कर बड़ा आदमी बन सके, दिल्ली में अब ये हो रहा है.

बीजेपी को बर्दाश्त नहीं हो रहा कि एक ग़रीब आदमी का बच्चा, एक रिक्शावाले का, ऑटोवाले का बच्चा, एक आया का बच्चा इन शानदार सरकारी स्कूलों में पढ़कर बड़ा आदमी बन सके..दिल्ली में अब ये हो रहा है. pic.twitter.com/2o2t6Ar2Cp

— Manish Sisodia (@msisodia) July 1, 2019

इसे भी पढ़ें:कर्नाटक में कांग्रेस को दोहरा झटका,आनंद सिंह के बाद विधायक रमेश जरकीहोली ने दिया इस्तीफा

बता दें कि सोमवार यानी आज प्रेस कॉन्फ्रेस करते हुए मनोज तिवारी ने केजरीवाल सरकार के शिक्षा विभाग में 2 हजार करोड़ के घोटाले का आरोप लगाया है. मनोज तिवारी ने यह आरोप RTI के आधार पर लगाया गया है.दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी के मुताबिक केजरीवाल सरकार ने स्कूलों में कमरे बनाने के लिए 8800 रुपए प्रति स्क्वॉयरफिट के हिसाब से काम का ठेका दिया जबकि फाइव स्टार होटल के कमरे बनने की लागत भी 5 हजार प्रति स्क्वॉयरफिट से ज्यादा नही होती. ये ठेका और किसी को नहीं बल्कि खुद आम आदमी पार्टी के रिश्तेदारों या दोस्तों को दिया गया है. बीजेपी ने कहा कि इसकी पूरी जानकारी अगले 2 दिनों में सामने आ जायेगी. इसी के साथ हम लोकपाल के पास इसकी जांच की जानकारी देने जा रहे हैं.