.

दिल्ली: एम्स ट्रॉमा सेंटर के ऑपरेशन थियेटर में लगी आग

फिलहाल आग किन कारणों से लगी ये अभी तक मालूम नहीं चला है.

News Nation Bureau
| Edited By :
24 Mar 2019, 07:57:01 PM (IST)

नई दिल्ली:

दिल्ली स्थित एम्स (ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज) ट्रॉमा सेंटर के एक ऑपरेशन थियेटर में लगी आग. बताया जा रहा है कि घटना में 40 से 50 लोगों की फंसे होने की संभावना है. मौके पर 20 फायर बिग्रेड की गाड़ियां पहुंच गई हैं. फिलहाल आग किन कारणों से लगी ये अभी तक मालूम नहीं चला है. 

ताजा मिली जानकारी के अनुसार आग पर काबू पा लिया गया है और किसी भी तरह की कोई जनहानि नहीं हुई है.  

बता दें कि एम्स कि ट्रॉमा सेंटर के ऑपरेशन थिएटर में शाम करीब 6:00 बजे आग लगने की सूचना दमकल विभाग को मिली थी. आग ऑपरेशन थिएटर वाली बिल्डिंग के भूतल में लगी थी. जिसमे 6 ऑपरेशन थिएटर है आग लगने के समय 3 ऑपरेशन थिएटर चालू थे जिनमें मरीजो का ऑपरेशन चल रहा था. हॉस्पिटल के कर्मचारियों का कहना है कि 2 लोगों का ऑपेरशन चल रहा था जिन्हें डॉक्टर ने बहुत तेज़ी से निपटा कर टाके लगा दिए और एक मरीज का ऑपरेशन होने वाला था जिसे ऑपरेशन शुरू होने से पहले ही बाहर निकाल लिया गया. आग पर करीब 30 मिनट में काबू पा लिया गया इसमे किसी के घायल होने की सूचना नहीं है.

 

 

#VISUALS Delhi: Fire breaks out at an operation theatre in AIIMS (All India Institute of Medical Sciences) Trauma Center, 4 fire tenders rushed to spot; more details awaited pic.twitter.com/9wounzRMVr

— ANI (@ANI) March 24, 2019