.

तुगलकाबाद के आप विधायक सहीराम पहलवान पर मारपीट का मामला दर्ज

तुगलकाबाद के आप विधायक सहीराम पहलवान पर मार-पीट का आरोप लगा है। योगेंद्र बिधुरी नाम के व्यक्ति ने विधायक पर पीटने का आरोप लगाया है।

20 Sep 2016, 08:07:17 AM (IST)

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी के विधायकों के खिलाफ एक के बाद एक मामले दर्ज़ होते जा रहे है। ताजा मामला तुगलकाबाद के आप विधायक सहीराम पहलवान से जुड़ा है । सहीराम पर योगेश बिधुड़ी  ने मार-पीट का आरोप लगाया है। योगेश बिधुड़ी ने ओखला इंडस्ट्रीयल एरिया के विधायक सहीराम पहलवान के खिलाफ मामला दर्ज़ कराया है।

सहीराम पहलवान पर सेक्शन 324,341 और 506/34 के तहत मामला दर्ज़ किया गया है।

योगेश विधूड़ी ने आरोप लगाया है कि 18-19 सितंबर की रात में एमसीडी उऩके घर के बाहर की सड़क बना रही थी। इसी दौरान एमएलए सहीराम आए धमकी देकर काम रुकवा दिया। जब योगेश ने विधायक को फोन कर पूछा तो सहीराम देख लेने की धमकी दी।

योगेश के अनुसार जब गोविंदपुरी दवा लेने जा रहे थे, तभी तीन लोगों ने उसका रास्ता रोका और लाठी, डंडे और तलवार से हमला किया। पुलिस ने योगेश की शिकायत पर विधायक सहीराम और उसके साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गौरतलब है कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी की विधायक सरिता सिंह पर भी कुछ दिन पहले घूस लेने के आरोप में शिकायत दर्ज़ की गई थी ।

एक के बाद एक आप के विधायक इन दिनों किसी न किसी विवाद में फंसते जा रहे हैं। इससे पहले आप विधायक दिनेश मोहनिया, अमानतउल्ला पर भी मामला दर्ज हो चुका है।