.

दिल्ली के उत्तम नगर इलाके में अंधाधुंध फायरिंग, चार घायल

घर पहुंचते ही कुछ लोगों ने उनकी जांघ पर गोली मार दी। पीड़ित के भाई का कहना है कि वह हमलावरों के बारे में कुछ भी नहीं जानता।

News Nation Bureau
| Edited By :
09 Jan 2017, 09:52:10 AM (IST)

नई दिल्ली:

पश्चिमी दिल्ली के उत्तम नगर इलाके में अंधाधुंध फायरिंग में चार लोग घायल हो गए हैं। फायरिंग करने वाले अज्ञात बंदूकधारी बताए जा रहे हैं। दिल्ली पुलिस मामले की जांच कर रही है।

वहीं, फायरिंग में घायल एक शख्स के भाई का कहना है कि उनका भाई रात को दुकान बंद करके घर आया। घर पहुंचते ही कुछ लोगों ने उनकी जांघ पर गोली मार दी। पीड़ित के भाई का कहना है कि वह हमलावरों के बारे में कुछ भी नहीं जानता।

My brother was coming home after closing our shop,he was shot on his thigh. We don't know who were those people: Uttam Nagar resident #Delhi pic.twitter.com/JT55qsyVFm

— ANI (@ANI_news) January 9, 2017

आपको बता दें कि पुलिस फायरिंग के पीछे गैंगवार की आशंका से भी इन्कार नहीं कर रही है। हमलावरों को पकड़ने के लिए आसपास के इलाकों की तलाशी जारी है। हमलावर कितनी संख्या में थे? इसकी कोई जानकारी अभी तक नहीं मिल पाई है।

खबरों की मानें तो हमलावरों की उम्र 20 से 25 साल बताई जा रही है। वहीं लोगों से अपील की गई है कि संदिग्ध व्यक्ति के दिखने पर पुलिस को तत्काल सूचित किया जाए।