.

दिल्ली : पटियाला हाउस कोर्ट ने अरविंद केजरीवाल को जारी किया समन

कोर्ट ने केजरीवाल सहित AAP नेता आतिशी मार्लेना, AAP सांसद सुशील गुप्ता और विधायक मनोज कुमार को भाजपा नेता राजीव बब्बर द्वारा दायर मानहानि मामले में समन जारी करते हुए उन्हें 30 अप्रैल से पहले कोर्ट में पेश होने को कहा है.

News Nation Bureau
| Edited By :
15 Mar 2019, 04:53:10 PM (IST)

नई दिल्ली:

राजधानी दिल्ली स्थित पटियाला हाउस कोर्ट ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को मानहानि केस में समन तलब किया है. कोर्ट ने केजरीवाल सहित AAP नेता आतिशी मार्लेना, AAP सांसद सुशील गुप्ता और विधायक मनोज कुमार को भाजपा नेता राजीव बब्बर द्वारा दायर मानहानि मामले में समन जारी करते हुए उन्हें 30 अप्रैल से पहले कोर्ट में पेश होने को कहा है. 


बता दें कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने 8 दिसंबर 2018 को ट्वीट कर दावा किया था कि दिल्‍ली में अग्रवाल समाज के कुल 8 लाख वोट हैं. उनमें से लगभग चार लाख वोट भाजपा ने कटवा दिए? यानि 50 फीसदी. आज तक यह समाज भाजपा का कट्टर वोटर था. इस बार नोटबंदी और GST की वजह से ये नाराज हैं तो भाजपा ने इनके वोट ही कटवा दिए? बेहद शर्मनाक.

एक तरफ कांग्रेस से गठबंधन न होने से लोकसभा चुनाव को लेकर केजरीवाल संशय में हैं, दूसरी ओर पंजाब में एक एक कर आप नेता और सांसद केजरीवाल का साथ छोड़ रहे हैं. वहीं अब कोर्ट के इस समन से सीएम केजरीवाल की दिक्‍कतें बढ़ सकती हैं.