.

छत्तीसगढ़ में बड़ा हादसा, तालाब में कार गिरने से मासूम समेत 8 लोगों की मौत

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बेमेतरा जिले (Bemetra district) में बड़ा कार हादसा (Car Accident) हो गया है, जिसमें मासूम समेत 8 लोगों की मौत हो गई है.

21 Nov 2019, 10:59:44 PM (IST)

नई दिल्‍ली:

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बेमेतरा जिले (Bemetra district) में बड़ा कार हादसा (Car Accident) हो गया है, जिसमें मासूम समेत 8 लोगों की मौत हो गई है. यह घटना सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के मोहभट्टा की बताई जा रही है. हादसे के बाद पुलिस का अलमा पूरी तरह से सक्रिय हो गया है. फिलहाल, हादसे के शिकार लोगों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है.

बेमेतरा के मोहभट्टा के पास गुरुवार देर शाम एक आई-20 कार अनियंत्रित होकर तालाब में जा गिरी. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. आनन-फानन में घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से कार में सवार सभी लोगों को बाहर निकाला और अस्पताल भेजवाया. हालांकि, डॉक्टरों ने सभी को मृत घोषित कर दिया. बता दें कि कार में 6 लोग सवार थे. इनमें से 3 पुरुष, 4 महिलाएं और एक 1 साल का मासूम शामिल थे.

बेमेतरा जिले के पुलिस अधीक्षक प्रशांत ठाकुर ने बताया कि जिले के बेमेतरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत मोहभठ्ठा गांव के करीब एक कार के तालाब में गिरने से उसमें सवार चार महिलाओं और एक बच्चे समेत आठ लोगों की मौत हो गई है. ठाकुर ने बताया कि बेमेतरा जिले के नादल गांव के निवासी कुछ लोग बेमेतरा से होकर जा रहे थे. जब वह मोहभठ्ठा गांव के करीब पहुंचे तब उनकी कार पलट गई और वह करीब के तालाब में गिर गई. कार के तालाब में डूबने से उसमें सवार आठ लोगों की मौत हो गई है.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल के लिए पुलिस दल रवाना किया गया तथा कार को तालाब से बाहर निकाला गया. उन्होंने बताया कि घटना में मृत लोगों की पहचान कराई जा रही है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.