.

प्रदेश कांग्रेस के बड़े नेताओं को खत्‍म कर दिया नक्‍सलियों ने, उन्‍हीं की तारीफ मे राजबब्‍बर ये क्‍या बोल गए

उत्‍तर प्रदेश कांग्रेस अध्‍यक्ष राजबब्‍बर ने छत्‍तीसगढ़ में प्रदेश भाजपा सरकार पर आरोप लगाते हुए नक्सलियों को भटके हुए क्रांतिकारी कह डाला. बता दें कि नक्‍सलियों ने छत्‍त्‍ाीसगढ़ में प्रदेश कांग्रेस के बड़े नेताओं का सफाया कर दिया था.

News Nation Bureau
| Edited By :
03 Nov 2018, 04:06:58 PM (IST)

रायपुर:

उत्तर प्रदेश कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर आज चुनावी प्रचार प्रसार के लिए रायपुर पहुंचे. कांग्रेस प्रत्याशी करुणा शुक्ला के पक्ष में चुनाव प्रचार करने उन्‍हें राजनांदगांव जाना था. वहां जाने से पहले कांग्रेस प्रदेश कार्यालय राजीव भवन में उनकी पत्रकार वार्ता रखी गई. इसमें उन्होंने प्रदेश भाजपा सरकार पर आरोप लगाते हुए नक्सली हमले पर बोलना शुरू किया, जिसमें उन्होंने नक्सलियों को भटके हुए क्रांतिकारी कह डाला.बता दें कि नक्‍सलियों ने छत्‍त्‍ाीसगढ़ में प्रदेश कांग्रेस के बड़े नेताओं का सफाया कर दिया था. 

राज बब्बर पत्रकार वार्ता खत्म कर कांग्रेस भवन से राजनांदगांव के लिए निकल गए. लेकिन पत्रकारों ने जैसे ही स्थानीय प्रवक्ताओं नेताओ से उनके नक्सलियों के प्रति सहानभूति के बयान पर पूछना शुरू किया, कांग्रेसी घबरा गए. आनन-फानन तुरंत राज बब्बर को नक्सलियों पर दिए गए बयान पर सफाई देने बुलाया गया. राज बब्बर तुरंत राजीव भवन लौटे और अपनी बात पर सफाई दी.

सफाई देते हुए उन्होंने कहा कि जिन नक्सलियों ने प्रदेश में हमारी पूरी की पूरी लीडरशिप खत्म कर दी, उनके पक्ष में भला हम कैसे हो सकते हैं. पक्ष में तो बीजेपी है, जो हमें नक्सलियों के पक्ष में बता रही.